spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

19 अक्टूबर को लॉन्च होगा KTM 890 और Pleasure का नया एडिशन

- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : 19 अक्टूबर को होगा लॉन्च KTM 890 और Pleasure का नया एडिशन। बता दें कि फेस्टिव सीजन को देखते हुए कई ऑटोमोबाइल कंपनियां लॉन्च कर रही हैं अपनी नई मॉडल। तो वही कुछ ऑटोमोबाइल कंपनियां दे रही हैं फेस्टिव सीजन भारी डिस्काउंट ऑफर

इसे भी पढ़ें :Tata Motors लॉन्च करेगी देश की पहली प्रीमियम हैचबैक इलेक्ट्रिक कार

कैसा होगा KTM 890 एडवेंचर का मॉडल?

- Advertisement -

बात करें बाइकर्स की तो उनके लिए ये फेस्टिव सीजन होगा कुछ खास। 19 अक्टूबर को पेश की जा रही है KTM 890 एडवेंचर। कंपनी ने इसका एक टीजर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। टीजर के मुताबिक, ये बाइक पूरी तरह से ऑफ रोड ड्राइविंग के लिए बनाई गई है। पथरीले रास्ते पर ये स्पीड के साथ बेहतर कंट्रोल में नजर आ रही है। केटीएम ने हाल ही में हायर स्पेसिफिकेशन 890 एडवेंचर आर और 890 एडवेंचर आर रैली की इमेज और डिटेल जारी की थी।

इसे भी पढ़ें :Car के कम माइलेज से हैं परेशान? सीखें गियर और क्लच का सही इस्तमाल

डुअल-टोन कलर के साथ लॉन्च हो रहा Hero Pleasure

नवरात्रि यानि फेस्टिव सीजन के मौके पर हीरो ने भारतीय बाजार में Pleasure Plus Platinum एडिशन को लॉन्च कर दिया है। इस एडिशन को यूनिक मैट ब्लैक कलर और ग्लॉस ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन में उतारा गया है। साथ ही, इसमें बैकरेस्ट भी मिलेगा। गाड़ी में ब्राउन कलर की इनर प्लेट, क्रोम फिनिशिंग, डुअल-टोन कलर सीट कवर दिया है। स्कूटर में 110cc का फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलेगा, जिसका पावर 8.1hp और टॉर्क 8.7Nm है। इस स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 60,950 रुपए है।

इसे भी पढ़ें :Royal Enfield की 4 खास बातें, जो इसे बनाती है पॉपुलर

इसे भी पढ़ें :Bajaj Pulsar 125 का नया मॉडल लॉन्च, भारत का सबसे सस्ता मॉडल

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img