spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

Bajaj Pulsar 125 का नया मॉडल लॉन्च, भारत का सबसे सस्ता मॉडल

- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : Bajaj Pulsar 125 का नया मॉडल भारत में हुआ लॉन्च। भारत में लॉन्च Bajaj Pulsar 125 को सबसे सस्ता मॉडल बताया जा रहा है।

डिस्क ब्रेक के मुकाबले मिला एक सस्ता ऑप्शन

Bajaj Auto ने हाल ही में अपनी Pulsar 125 लाइनअप में एक नया वेरिएंट पेश किया है। ये पल्सर 125 स्प्लिट सीट ड्रम वेरिएंट है जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 73,274 रखी गई है। यह पहले से उपलब्ध डिस्क ब्रेक एडिशन के मुकाबले एक सस्ता ऑप्शन है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 80,218 रखी गई है।

Black-Red एंड Black-Silver कलर में होगी अवेलेबल

- Advertisement -

अगर बात करें एक्सटीरियर्स की तो इस बाइक में स्पोर्टी स्प्लिट सीट सेटअप के साथ स्प्लिट ग्रैब रेल्स, इंजन काउल, बॉडी ग्राफिक्स, हैलोजन हेडलैम्प, ट्विन DRLs, श्राउड के साथ मस्क्यूलर फ्यूल टैंक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही ये बाइक दो कलर ऑप्शंस में अवेलेबल है जिनमें ब्लैक रेड और ब्लैक सिल्वर कलर शामिल है।

इसे भी पढ़ें :Honda forza 750 स्कूटर, फीचर्स और लुक में सुपरबाइक से नहीं है कम

इंजन और पावर

बात करें इंजन और पावर की तो इस बाइक 124.4 cc, का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। ये इंजन 11.64 PS की मैक्सिमम पावर और 10.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इस बाइक के फ्रंट में कन्वेंशनल टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में गैस शॉक एब्जॉर्बर्स दिए गए हैं।

फेस्टिव सीजन का ग्राहकों को मिलेगा फायदा

नया वेरिएंट काफी सस्ता है। ऐसे ये मॉडल फेस्टिव सीजन में बिक्री बढ़ाने में मददगार साबित हो सकता है। कंपनी ने हाल ही में अपने चुनिंदा मॉडल्स पर कैश डिस्काउंट भी ऑफर किया है। कंपनी का फोकस बाइक्स की बिक्री बढ़ाने पर है और ग्राहकों को लुभाने के लिए 3,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें :Hero Glamour Blaze हुआ लॉन्च, लाइम कलर कर रहा आकर्षित

इसे भी पढ़ें :15 October को लॉन्च होगी नई इनोवा क्रिस्टा फेसलिफ्ट

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img