spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img

Related articles

ShameOnUAkshayKumar के जवाब में WeLoveUAkshayKumar

- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : सोशल मीडिया पर WeLoveUAkshayKumar और ShameOnUAkshayKumar छाया हुआ है। जी हां, अभिनेता अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनकी नई फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में उनके किरदार को लेकर लोगों ने उन्हें निशाने पर लिया और ट्विटर यूजर्स ने ShameOnUAkshayKumar को ट्रेंड कर दिया।

विंदु दारा सिंह ने इस हैश टैग पर ट्वीट करते हुए लिखा, “कोई शक? जाहिर तौर पर लक्ष्मी बॉम्ब का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखेंगे, क्योंकि WeLoveUAkshayKumar.” फिर अक्षय कुमार के प्रशंसकों ने WeLoveUAkshayKumar पर संदेश लिखने शुरू किए और तब से यह भी ट्रेंडिंग पर है। मामला जो भी है, अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर छा गए।

यूजर्स ने जमकर निकाली भड़ास

- Advertisement -

लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार का नाम आसिफ है जबकि वो पूजा नाम की लड़की से प्यार करता है। पूजा का किरदार कियारा आडवाणी ने निभाया है। यूजर्स की नजर में आसिफ का पूजा से प्यार लव जिहाद को प्रमोट करना हुआ। यही वजह है कि वो जमकर ट्वीट कर भड़ास निकाल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : कोरोना मरीजों को समर्पित है इस वर्ष का WorldFoodDay

एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार का नाम आसिफ रखा गया है और लड़की का नाम पूजा है जिसकी हम इजाजत नहीं देते. फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब देकर आप क्या संदेश देना चाहते हैं?

और भी वजह है फिल्म के ट्रोल होने की

लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है, जिस पर रुहानी साया आता है तो वो लड़की की तरह बर्ताव करने लगता है। फिल्म का विरोध करने वाले लोग इसके टाइटल में लक्ष्मी शब्द इस्तेमाल किए जाने पर भी आपत्ति जता रहे हैं। वैसे ये पहला मामला नहीं है जब अक्षय ट्विटर यूजर्स के निशाने पर हों। हाल में ही अक्षय कुमार ने पूरे बॉलीवुड को ड्रग्स मामले में घसीटने पर अपनी आपत्ति जताते हुए एक वीडियो जारी किया था, तब भी ट्विटर पर उनके खिलाफ जमकर ट्वीट हुए थे।

इसे भी पढ़ें : Shocking : डायन-बिसाही के नाम पर फिर चढ़ी बुजुर्ग की बलि

- Advertisement -
spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img