spot_img
Wednesday, February 1, 2023
spot_img
spot_img
1 February 2023
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

IPL : धवन के धमाकेदार शतक से दिल्ली ने चेन्नई को हराया

spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : 13वें इंडियन प्रीमियर लीग- IPL का 34वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। मैच में दिल्ली के शिखर धवन का जलवा रहा। उन्होंने IPL में अपना पहला शतक जमाया और नाबाद पारी खेलकर दिल्ली को पांच विकेट से शानदार जीत दिलाई।

- Advertisement -

धवन ने 58 गेंदों में 14 चौकों और एक छक्के की मदद से 101 रन बनाए। आखिरी ओवर में अक्षर पटेल ने रवींद्र जडेजा की गेंद पर तीन छक्का जड़कर दिल्ली को सुपर जीत दिलायी। अक्षर पांच गेंदों में 3 छक्कों की मदद से 21 रन बनाकर नाबाद रहे।

मैच ऑफ द मैच रहे धवन

scoreदिल्ली की टीम 9 में से 7 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। शिखर धवन ने 101 रन की पारी खेलते हुए IPL में पहला शतक जड़ा। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इसे भी पढ़ें : Kolkata Chalo 4SSR, कोलकाता में क्योंं कर रहे धरना-प्रदर्शन?

चेन्नई ने 180 का टारगेट दिया

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने दिल्ली के सामने जीत के लिए 180 रन का लक्ष्य रखा। चेन्नई की शुरुआत बेहद खराब रही थी। टीम ने 4 विकेट गंवाकर 179 रन बनाए। मैच की दूसरी बॉल पर ओपनर सैम करन बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। तुषार देशपांडे ने उन्हें एनरिच नोर्तजे के हाथों कैच आउट कराया।

इसके बाद डु प्लेसिस और शेन वॉटसन (36) ने दूसरे विकेट के लिए 67 बॉल 87 रन की पार्टनरशिप की। वॉटसन को नोर्तजे ने बोल्ड किया। नोर्तजे ने मैच में अपना दूसरा विकेट लेते हुए महेंद्र सिंह धोनी को विकेटकीपर एलेक्स कैरी के हाथों कैच आउट कराया।

IPL के इस मैच में कई कैच मिस किया चेन्नई ने

चेन्नई की हार के लिए सबसे बड़ा कारण रहा खराब फील्डिंग। चेन्नई के खिलाड़ियों ने कई कैच छोड़े। शिखर धवन के तीन-तीन कैच ड्रॉप किये गये। खुद कप्तान धौनी ने धवन का कैच छोड़ा। इसके अलावा चौके भी छोड़े। गेंदबाजों ने भी खासा निराश किया। आखिरी ओवर में रविंद्र जडेजा ने तीन छक्के खाये और टीम की हार में बड़ी भूमिका निभायी।

इसे भी पढ़ें : Rakul की पोस्ट Happy Navratri कर रहा ट्विटर पर ट्रेंड

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img