spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Rakul की पोस्ट Happy Navratri कर रहा ट्विटर पर ट्रेंड

spot_img

कोहराम लाइव डेस्क : Rakul Preet Singh की पोस्ट Happy Navratri ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

कोरोना काल में भक्तोंं की आस्था   

- Advertisement -

बता दें कि नवरात्री के समय कोरोना काल में भी भक्तों की आस्था कम नहीं हुई है। लॉकडाउन और महामारी को देखते हुए सब अपने अपने घरों में नवरात्री मना रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर भी अपनी आस्था पोस्ट के जरिए शेयर कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :आज से Shardiya Navratri आरंभ, जानिये पूजा की विधि और शुभ मुहूर्त

Rakul के फैंस ने पोस्ट को बनाया ट्रेंड  

Rakul Preet Singh ने भी सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर के साथ Happy Navratri  का पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उनके फैंस बढ़-चढ़कर कमेंट कर रहे हैं और इसी वजह से Happy Navratri  पोस्ट ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। #HappyNavratri

कौन है रकुल प्रीत सिंह

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़ी ड्रग्स जांच में रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया। रकुल प्रीत का जन्म राजेंद्र सिंह और सुलविंदर सिंह के घर 12 अक्टूबर 1990 को हुआ था। उनके पिता एक सेना अधिकारी थे। वह एक पंजाबी परिवार में पैदा हुई थीं और उनका पालन-पोषण नई दिल्ली में हुआ था। आर्मी पब्लिक स्कूल, धौला कुआं से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद, रकुल ने दिल्ली विश्वविद्यालय के जीसस एंड मैरी कॉलेज में गणित की पढ़ाई की। रकुल का एक छोटा भाई है जिसका नाम अमन प्रीत सिंह है। अक्सर, वह अपने भाई के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती है। अमन ‘राम राज्य’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Bollywood में करियर

2018 में रकुल ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म अय्यारी में मुख्य भूमिका निभाई, जिसे आलोचकों और दर्शकों से मिश्रित समीक्षा मिली। जब वह अजय देवगन के साथ दे दे प्यार दे में एक भूमिका में उतरीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट बन गई। इस फिल्म के साथ रकुल ने बॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाई। 2019 में वह तमिल फिल्म एनजीके, तेलुगु फिल्म मनमाधुदु 2 और हिंदी फिल्मों मरजावन और शिमला मिर्ची का हिस्सा थीं। इन फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की गई।

दे दे प्यार दे की सफलता ने उन्हें अर्जुन कपूर के साथ एक फिल्म साइन करने में मदद की। कोरोनोवायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग ठप हो गई थी। इसके अलावा, अर्जुन कपूर ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। रकुल के पास अब शिवकार्तिकेयन की फिल्म अयलान और कमल हासन की इंडियन 2 है।

इसे भी पढ़ें : बर्थडे पर Anil Kumble को कोहली ने किया विश, लिखी ये…

इसे भी पढ़ें :नवरात्र में हर दिन भोग लगाने से पूरी होंगी सारी इच्छाएं

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img