spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

दिल्‍ली ले जाकर बच्चियों की तस्‍करी करने वाले दो तस्‍कर गिरफ्तार, 9 बच्चियां बरामद

- Advertisement -

साहिबगंज : नाबालिग बच्चियों की तस्‍करी करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तस्‍करों के पास से 9 नाबालिग बच्चियों को भी पुलिस ने बरामद किया है. गि‍रफ्तार तस्‍करों में एक महिला एवं एक पुरुष है.

इसे भी पढ़ें : लैंड म्यूटेशन बिल रद्द करने के लिए भाजपा विधायकों ने दिया धरना

- Advertisement -

मामले में साहिबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि इस संबंध में बरहेट थाना क्षेत्र के लुगाई गांव निवासी किशन मरांडी ने लिखित सूचना दी थी. जिसमें उसने बताया था कि उनकी बेटी एवं उनके ही गांव के अन्य छह लड़कियों को बरहेट थाना के मोती पहाड़ी निवासी फूल किस्कू और उसका पति इमामुद्दीन अंसारी मजदूरी कराने के लिए 6-6 हजार रुपए महीना का प्रलोभन देकर दिल्ली ले जाने के लिए गांव से ले गया। इस मामले में थाना में संबंधित धाराओं के तहत फूल किस्कू व उसके पति इमामुद्दीन अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

इसे भी पढ़ें : झारखंड हाईकोर्ट ने शिक्षकों की नियुक्ति प्रक्रिया को रद्द करने का दिया आदेश

वहीं संजोरी निवासी लुखीराम टुडू ने भी अपनी दो बच्ची को बहला फुसलाकर मजदूरी कराने के लिए सिमडा निवासी हमजा अंसारी द्वारा दिल्ली ले जाने की सूचना दी। इस संदर्भ में बरहेट थाना में हमजा अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। सूचना के बाद एसपी ने बरहरवा एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा के नेतृत्व में टीम का गठन किया। जिसके बाद टीम ने कार्रवाई करते हुए सभी 9 बच्चियों को बरामद कर लिया। साथ ही घटना में शामिल अभियुक्त फूल किस्कू और हमजा अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

इसे भी पढ़ें : सहायक पुलिसकर्मियों के आंदोलन में फूट, दो जिले के कर्मी वापस लौटे

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img