spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

वीडियो आते ही Twitter पर छाया Micromax Is Back

- Advertisement -

नई दिल्ली :  Micromax Is Back. Twitter पर यह जोरों पर चल रहा है। जी हां, चीन के साथ रिश्ते खटास आने के बाद उसके उत्पादों पर भी इसका असर जरूर पड़ेगा। चीनी सामान के बॉयकॉट की मांग भी होने लगी है। इसी का फायदा उठाना है कि भारतीय स्मार्टफोन मेकर कंपनी Micromax, वह अपनी धमाकेदार वापसी की तैयारी में है। कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन IN Mobiles सीरीज के साथ बाजार में वापसी का ऐलान कर दिया है। कंपनी के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने Twitter पर एक वीडियो में इसका खुलासा कर दिया है।

आत्मनिर्भर भारत से मिली प्रेरणा

राहुल शर्मा ने Twitter पर अब तक की कंपनी के साथ अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए INForIndia हैश्टैग के साथ एक भावनात्मक वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट किया कि दरसल एक समय था जब Micromax को भारत के स्मार्टफ़ोन बाज़ार में टॉप 3 के भीतर गिना जाता था। लेकिन बाद में धीरे धीरे जैसे भारत में चीनी स्मार्टफोन ब्रांड के कारण Micromax की बाजार हिस्सेदारी काम होती चली गई और यह देखते ही देखते मानों स्मार्टफोन बाजार से लगभग गायब सा ही हो गया।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : Bollywood सिंगर कुमार सानू भी कोरोना पॉजीटिव

लेकिन अब जब भारत सरकार ने हाल ही में आत्म निर्भर भारत की पहल के ज़रिए स्थानीय ब्रांडों को प्रोत्साहित करने का फैसला किया है, तो अब माइक्रोमैक्स में भी वापसी की एक ललक जगी है और इसी के चलते इसने बाज़ार में वापसी का मन भी बनाया है।

अगले महीने आ सकता है नया फोन

कंपनी अपने इस IN Mobiles सीरीज़ के तहत अगला फ़ोन कब लॉन्च करेगी, इसका खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन उम्मीद यह की जा रही है कि देश की यह ब्रांड अगले महीने ही अपने नए फ़ोनों के साथ बाज़ार में फिर से अपनी धाक जमाने के प्रयास में लग जाएगी।

इसे भी पढ़ें : IPL : पांच हार के बाद पंजाब को मिली जीत, बेंगलुरु को हराया

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img