spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

ड्रग्‍स कनेक्‍शन मामला : बेस्‍ट फ्रेंड ने ही रिया को ठहराया कसूरवार

spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्‍क : ड्रग्‍स कनेक्‍शन में हर दिन नये लोगों के नाम जुड़ रहे हैं। एनसीबी की पूछताछ में रिया ने अपने करीबी दोस्‍त रकुलप्रीत सिंह का नाम बताया है. अब एनसीबी रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ कर रही है। मगर रकुलप्रीत ने सारा ठीकरा रिया पर फोड़ दिया है।

- Advertisement -

कहते हैं न जब अपनी टांग फंसती है तो दोस्‍त, रिश्‍ते, नाते सभी भूल जाते हैं, फिर अपनी टांग बचाने में जुट जाते हैं। ऐसा ही कुछ इन दिनों बॉलीवुड में हो रहा है। एनसीबी को ड्रग्‍स कनेक्‍शन में  हर दिन नये-नये नाम मिल रहे हैं। सब अपने आप को बचाने में जुटे हैं।

Read More :  दीपिका से पूछताछ करेगी एनसीबी, पुलिस की एक टीम रहेगी तैनात

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एनसीबी के सामने रकुल ने ड्रग्स लेने से साफ इंकार किया है. लेकिन एनसीबी को रकुल की इस बात पर भरोसा नहीं है. रकुल ने ड्रग्स पेडलर्स से कनेक्शन होने की बात को भी नकारा है.

Read More : इंडिया में अपना पहला ऑनलाइन स्टोर लॉन्च करेगी एप्पल

वहीं रकुल ने रिया संग 2018 में हुई ड्रग्स चैट की बात कबूल की है। रकुल ने एनसीबी को बताया कि रिया चैट में अपना सामान (वीड) मंगवा रही थी. रिया का सामान (ड्रग्स) उनके घर पर था। रकुल की बात में कितनी सच्‍चाई है इसकी जांच एनसीबी की टीम करेगी।

ड्रग्‍स कनेक्‍शन मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में रिया ने ही रकुलप्रीत सिंह का नाम एनसीबी को बताया था। रकुलप्रीत और रिया एक अच्‍छे दोस्‍त हैं, मगर कहते हैं न जब अपने पर आफत आती है तो दोस्‍ती भूल जाते हैं। वही रिया और रकुल के बीच हुआ। रिया ने एनसीबी को रकुल का नाम बताया और रकुल ने सारा ठीकरा रिया पर ही फोड़ दिया।

Read More : तेरे-मेरे बीच में…अब नहीं रहे गायक एसपी बाला

बता दें कि रकुलप्रीत सिंह गुरुवार को हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़ मुंबई आई थीं. रकुल कई हिंदी और साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रकुल के बाद एनसीबी शनिवार को दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ करेगी.

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img