spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img

Related articles

spot_img

मानवता शर्मसार : ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को अर्धनग्‍न कर पूरे गांव में घुमाया

spot_img
- Advertisement -
  • जूते-चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया
  • काफी मशक्‍कत के बाद पुलिस ने दोनों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया

साहिबगंज : जिले के रंगा थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाये प्रेमी जोड़े को अर्धनग्न कर जूते-चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया। घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव में पहुंची पुलिस ने काफी मशक्‍कत के बाद प्रेमी युगल को ग्रामीणों के चंगुल से छ़ुड़ाया और थाना ले गई। मामले में पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ रांगा थाना में प्राथमिकी दर्ज की है।

- Advertisement -

Read More : WhatsApp ने कहा- मैसेज भेजने और मिलने वाला ही पढ़ सकता है संदेश

मिली जानकारी के अनुसार, तीन पहाड़ थाना क्षेत्र के बाकुडी निवासी एक युवती जो शिवा पहाड़ में अपने रिश्तेदार के घर रहती थी, उसकी शादी मोदी कोला गांव के एक युवक के साथ हुई थी। लेकिन उसका प्रेम-प्रसंग एक अन्य युवक जूही बोना गांव निवासी युवक से चल रहा था। दोनों प्रेमी युगल गुरुवार की देर रात शिवा पहाड़ गांव के निकट एमजीआर रेलवे लाइन के पास गये थे, जहां ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और बंधक बना लिया। इस दौरान युवक दोनों को छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, मगर ग्रामीणों ने उनकी एक न सुनी और दोनों को अर्धनग्‍न कर पूरे गांव में घुमाया।

Read More : गुमला में युवती के साथ दरिंदगी

युवक पर लगाया पांच लाख का जुर्माना

दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ने के बाद ग्रामीण उसे गांव में लेकर आए। जिसके बाद दोनों को अर्धनग्‍न कर  जूता-चप्‍पल की माला पहनाकर दोनों को पूरे गांव में घुमाया। जिसके बाद अगले दिन आसपास के गांव के लोग शिवा पहाड़ पहुंचे और युवक के परिजनों को बुलाया गया। जिसके बाद बैठक कर युवक पर पांच लाख का जुर्माना लगाया गया।

Read More : रघुवर दास, अन्नपूर्णा देवी बने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

प्रेमी जोड़े का छुड़ाने में पुलिस को करनी पड़ी मशक्‍कत

मामले की जानकारी मिलते ही बरहरवा एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा के नेतृत्व रांगा थाना पुलिस, बरहरवा थाना पुलिस, राधा नगर थाना पुलिस, बरहेट थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक और युवती को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर अपने साथ थाना ले गई। इस दौरान पुलिस को काफी मशक्‍कत करनी पड़ी।

कानून हाथ में लेने वालों पर होगी कार्रवाई : एसडीपीओ

मामले में एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा ने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई की और प्रेमी जोड़े को भीड़ से बचाया। उन्‍होंने कहा कि कानून हाथ में लेने वालों को किसी भी सूरत में बख्‍शा नहीं जाएगा। सुसंगत धाराओं के अनुसार सभी पर कार्रवाई होगी।

Read More : कलयुगी बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर पिता को मार डाला

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img