spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img

Related articles

कलयुगी बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर पिता को मार डाला

- Advertisement -

कोडरमा : बेटे को बुढ़ापे का सहारा माना जाता है, पर जब कोई बेटा ही अपने पिता की बेदर्दी से हत्या कर दे, तो फिर अपनों पर से विश्वास उठने लगता है। ऐसी ही एक शर्मनाक घटना घटी है कोडरमा जिले के मरकच्चो थाना क्षेत्र के मुरकमनाई में। 26 सितंबर की सुबह घटी इस घटना में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या डंडे से पीट पीटकर कर दी।

दिल्ली में ड्राइवर थे पिता राजकुमार सिंह

कोडरमामृतक पिता का नाम राजकुमार सिंह था। वे 46 साल के थे और दिल्ली में ड्राइवरी का काम करते थे। मरकच्चो के घर में उसकी पत्नी सुषमा देवी, बड़ा पुत्र 22 साल का बबलू सिंह और 17 साल का अभिषेक रहते हैं । दिल्ली से 15 दिन पहले ही राजकुमार अपने घर लौटा था। राजकुमार के दिल्ली से लौटने के बाद उसका बड़ा बेटा बबलू सिंह बराबर बिजनेस के लिए दो लाख रुपये की मांग पिता से करने लगा। इस कारण घर में हर दिन घर में लड़ाई-झगड़ा होता रहता था।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : रामेश्वर मुर्मू की हत्या की जांच सीबीआई से कराने पर सहमति

घटनास्थल पर ही मौत हो गई

26 सितंबर की सुबह भी इसी बात पर पिता-पुत्र में फिर झगड़ा हो गया। गुस्से में बबलू सिंह ने घर में रखे डंडे से अपने पिता पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसमें राजकुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। इसकी सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सोनी प्रताप सहित पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कोडरमा सदर अस्पताल भेज दिया और आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें : लालू से मिलीं शिबू सोरेन की बहू, कहा- राजनीतिक बात नहीं…

- Advertisement -
spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img