spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img

Related articles

Bigg Boss में सीनियर्स टैग के साथ आए गौहर, हिना, सिद्धार्थ

- Advertisement -

नई दिल्ली:  Bigg Boss14 वें सीजन में तीन पुराने प्रतिभागियों को मौका दिया गया है। बिग बॉस के घर में अब हंगामा बढ़ता दिख रहा है। तूफानी सीनियर्स के टैग के साथ गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला को एंट्री दी गई है। अब इनकी अपनी टीम है। लेकिन इसके चक्कर में ये आपस में भिड़ गए हैं। हिना खान और गौहर खान ने मिलकर सिद्धार्थ शुक्ला की शिकायत की है। साथ ही साथ दोनों ने बिग बॉस से सिद्धार्थ शुक्ला पर एक्शन लेने की मांग की है।

Bigg Boss के सीनियर्स में हुई बहस

Bigg Boss 14 में  20 अक्टूबर को प्रसारित होने वाले शो में यह दिखाया जाने वाला है। इसका एक प्रोमो जारी किया गया है। इसमें गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला काफी तेजी के साथ चिल्लाते नजर आ रहे हैं। बात इसलिए बिगड़ी है कि कन्फर्म होने वाले टास्क में सभी अपने टीम मेंबर्स को समझाने वाले हैं। गौहर खान को लग रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला नियम तोड़ रहे हैं। वहीं, इस बात पर सिद्धार्थ मुस्कुरा रहे हैं और अपने टीम के फ्रेशर्स को कहते हैं कि टास्क जीतने के लिए कुछ भी करें।

 सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ लिया जाए एक्शन

- Advertisement -

प्रोमो में दिखाया गया है कि गौहर ख़ान और हिना खान कन्फेंशन रूम आती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ के खिलाफ़ शिकायत करती हैं। वे दोनों सिद्धार्थ के व्यवहार से असहमत हैं और कार्रवाई की मांग कर रही हैं। इसके बाद जब सिद्धार्थ को अंदर बुलाया जाता है, तो वह दोनों सीनियर्स पर चिल्लाते हैं। सिद्धार्थ कहना है कि उन्हें उनकी बात रखने से रोका जा रहा है।बता दें, सिद्धार्थ की टीम में पवित्रा पूनिया, एजाज खान और निक्की तम्बोली शामिल हैं। हिना की टीम में रूबिना दिलैक, अभिनव शुक्ला, निशांत मलकानी और जास्मिन भासीन शामिल हैं। वहीं, शहजाद देओल को किसी भी टैग में भी भाग लेने से रोक दिया गया है। उन पर गायब होने का टैग दिया गया है। हालांकि, इस हफ्ते कोई भी एविक्शन नहीं होने वाला है।

इसे  भी पढ़ें :DDLJ के 25 साल पूरे, लंदन में लगेगी ‘राज-सिमरन’ की प्रतिमा

इसे  भी पढ़ें :Bollywood सिंगर कुमार सानू भी कोरोना पॉजीटिव

- Advertisement -
spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img