spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img

Related articles

जगरनाथ महतो चेन्नई गए, MGM अस्पताल में होगा इलाज

- Advertisement -

रांची : जगरनाथ महतो चेन्नई गए, MGM अस्पताल में होगा इलाज : कोरोना से पीड़ित राज्य के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को चेन्नई के लिए रवाना हुए। उन्हें रांची के मेडिका अस्पताल से ग्रीन कॉरिडोर बनाकर रांची एयरपोर्ट ले जाया गया। वहां से शाम को चेन्नई के लिए एयरलिफ्ट कराकर चेन्नई भेजा गया। इस दौरान अस्पताल से लेकर एयरपोर्ट तक मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सारा इंतजाम खुद देख रहे थे। एयरपोर्ट पर भी तमाम अधिकारी मौजूद रहे। अब शिक्षा मंत्री का इलाज चेन्नई के MGM अस्पताल में होगा।

मंत्री के पुत्र भी साथ गए

मेडिका हॉस्पिटल रांची से बूटी मोड़, कोकर, कांटाटोली, सुजाता चौक, डोरंडा होते हुए बिरसा मुंडा एयरपोर्ट रांची तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया। हर 100 मीटर की दूरी पर पुलिस ट्रैफिक को रोकने का काम कर रही थी। ताकि एंबुलेंस को कहीं रुकना न पड़े। साथ ही उनके एंबुलेंस को एस्कॉर्ट कर आगे-आगे पुलिस की गाड़ी भी जा रही थी।
शिक्षा मंत्री के साथ चेन्नई एमजीएम से आये तीन विशेषज्ञ डॉक्टर मुरली कृष्णन, डॉ अपार जिंदल और डॉ निरंजन भी उनके साथ चेन्नई लौट रहे हैं। शिक्षा मंत्री का पुत्र अखिलेश महतो भी उनके साथ ही चेन्नई जा रहे हैं।

सीएम दोबारा पहुंचे अस्पताल

- Advertisement -

इससे पहले CM हेमंत सोरेन फिर से शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को देखने के लिए राजधानी रांची स्थित मेडिका पहुंचे। शिक्षा मंत्री की हालत स्थिर है, मगर उन्हें चेन्नई के एमजीएम में शिफ्ट किया जाएगा। इसके लिए उन्हें यहां से एयरलिफ्ट कर ले जाया जाएगा। ग्रीन कॉरिडोर बनाकर एयरपोर्ट लाया जाएगा।

इसे भी पढ़ें : आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर युवती ने किया Suicide

चेन्नई से आई टीम के साथ बात की

CM सोरेन ने मेडिका अस्पताल पहुंचकर शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो के इलाज से संबंधी जानकारी चिकित्सकों से ली। उन्होंने कल रात चेन्नई से आये एमजीएम चेन्नई के लंग्स ट्रांसप्लांट विभाग के क्लीनिकल डायरेक्टर डॉक्टर अपार जिंदल सहित अन्य डॉक्टरों से बात की। साथ ही शिक्षा मंत्री को चेन्नई शिफ्ट करने पर भी विचार-विमर्श किया।

शिक्षा मंत्री की हालत स्थिर : मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने अस्पताल के बाहर पत्रकारों को बताया कि एमजीएम चेन्नई से आए विशेषज्ञ  चिकित्सक  उनका इलाज कर रहे हैं l चिकित्सकों की टीम उनके स्वास्थ्य पर पल-पल निगरानी रखे हुई है l मुख्यमंत्री ने यह भी बताया कि  शिक्षा मंत्री की हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें जल्द से जल्द चेन्नई स्थित एमजीएम अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है।

इसे भी पढ़ें : Double Murder से सनसनी, कुल्‍हाड़ी से काटकर दो हॉकी खिलाड़ी की…

- Advertisement -
spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img