spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Bollywood सिंगर कुमार सानू भी कोरोना पॉजीटिव

spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क:  Bollywood की एक और हस्ती को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। अब इसकी गिरफ्त में आए हैं फेमस गायक कुमार सानू।  अब तक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, मलायका अरोड़ा, अर्जुन कपूर समेत अब तक कई लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब कुमार सानू की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजीटिव आई है। इस बात की जानकारी उनकी टीम ने दी है।

सोशल मीडिया पर जानकारी दी

- Advertisement -

कुमार सानू की टीम की तरफ से सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी किया गया है। इसमें लिखा गया है, दुर्भाग्य से सानू दा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। प्लीज उनकी अच्छी हेल्थ के लिए दुआ करें। धन्यवाद- टीम केएस। कुमार के पॉजिटिव होने की खबर सुनते ही हर कोई उनकी स्पीडी रिकवरी की दुआ कर रहे  हैं। कुमार सानू के अलावा टीवी सेलेब्स देबीना बनर्जी, गुरमीत चौधरी, विकास कलंतरी, प्रियंका कलंतरी, हिमानी शिवपुरी, नवीना बोले समेत कई लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से कुछ अब कोरोना के चंगुल से बाहर भी आ चुके हैं।

इसे भी  पढ़ें :Aditya Narayan की सेविंग खत्म, बाइक बेचकर करेंगे गुजारा

बिग बॉस के घर में हैं सानू के बेटे

बता दें कुमार सानू के बेटे जान सानू इन दिनों बिग बॉस 14 में नजर आ रहे हैं। शो शुरू होने से पहले जान सानू को इंट्रोड्यूस किया गया था जिसे देखकर हर किसी ने मेकर्स पर नेपोटिज्म करने के आरोप लगाए थे। एक इंटरव्यू के दौरान जान ने बताया कि कुमार उनके शो में जाने की बात सुनकर शॉक हो गए थे। पहले तो उन्होंने इनकार किया था हालांकि जब जान की खुशी देखी तो कुमार मान गए।

अमेरिका जाने वाले थे

कुमार सानू अपने परिवार के पास अमेरिका भी जाने वाले थे, लेकिन अचानक उनकी तबीयत खराब हुई और उन्होंने जांच कराई तो कोरोना की रिपोर्ट पॉजीटिव आई। अब इलाज के बाद भी वे अमेरिका जा पाएंगे। कुमार सानू के कोरोना पॉजीटिव की खबर के बाद Bollywood में सनसनी है।

इसे  भी पढ़ें :Bigg Boss 14 काफी बोरिंग लग रहा है काम्या पंजाबी को

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img