spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img

Related articles

DDLJ के 25 साल पूरे, लंदन में लगेगी ‘राज-सिमरन’ की प्रतिमा

नई दिल्ली: ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (DDLJ) बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म के 25 साल पूरे हो गए हैं। इस पर अगले साल 2021 में लंदन के लीसेस्टर चौक पर इसके नायक शाहरुख खान और नायिका काजोल की कांसे की प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा। वहीं twitter पर भी DDLJ 25 ट्रेंड कर रहा है। सभी इस फिल्म को लेकर अपनी यादें शेयर कर रहे हैं। अपने बधाई संदेश में सभी शाहरुख खान, काजोल, अमरीश पुरी, अनुपम खेर, फरीदा जलाल जैसे सितारों की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म के संगीत को लेकर भी चर्चा जोरों पर है।

अनुपम खेर ने भी ट्ववीट किया

अभिनेता अनुपम खेर ने भी DDLJ 25  के मौके पर अपने उदगार ट्विटर पर व्यक्त किए हैं। उन्होंने फिल्म के डॉयलॉग हमने तो हिन्दुस्तान में फेल किया, तुमने तो लंदन में फेल होकर दिखा दिया…लिखकर अपनी खुशी जताई है।

लीसेस्टर चौक पर ‘राहुल’ और ‘सिमरन’ की लगेगी प्रतिमा

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ एक प्रेम कहानी है, जो 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई थी। इसमें शाहरुख खान ने राज और काजोल ने  सिमरन  की भूमिका निभाई है।  दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करते हैं।  ‘हार्ट ऑफ लंदन बिजनेस अलायंस’ ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की यह प्रतिमा लंदन के बीचोबीच स्थित लीसेस्टर चौक पर फिल्माए गए सिनेमा के दृश्य का हिस्सा होगी।

मौजूद रहेंगे फिल्मी सितारे

इस फिल्म के एक दृश्य में राज और सिमरन एक दूसरे को क्रॉस करते हैं और तब वे एक दूसरे को जानते भी नहीं होते हैं।  यह दृश्य लीसेस्टर चौक पर फिल्माया गया था। इसके अलावा और भी कई दृश्य इस जगह के हैं। यशराज फिल्म की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि लीसेस्टर चौक पर स्थित ओडियोन सिनेमा के बाहर पूर्वी हिस्से के साथ ये प्रतिमा लगाई जाएगी। इस प्रतिमा का अनावरण अगले साल किया जाएगा। आयोजकों को उम्मीद है कि काजोल और शाहरुख खान इस मौके पर उपस्थित होंगे।

इसे भी पढ़ें :भाई की शादी में बिजी हुईं Kangana, धूम-धड़ाके से निभाई रस्में

इसे भी पढ़ें :Chhalaang के ट्रेलर ने मचाया धमाका, 4 घंटे में 64…

spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img