spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Prayer : जगरनाथ महतो के लिए प्रार्थना, पत्नी और साथी मंत्री ने टेका मत्था

spot_img
spot_img
- Advertisement -

रांची : Prayer या प्रार्थना में बहुत शक्ति होती है। तभी तो हम जब भी संकट में होते हैं तो ईश्वर की प्रार्थना में लीन हो जाते हैं। झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो 25 दिनों से बीमार हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी पत्नी सहित परिजन, मुख्यमंत्री, साथी मंत्री, उनके समर्थक और राज्य के लोग सभी उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना और कामना कर रहे हैं।

मंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना

- Advertisement -

झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख 20 अक्टूबर की सुबह जगरनाथ महतो के गांव चंद्रपुरा स्थित अलारगो पंचायत के सिमराकुल्ही पहुंचे। वे यहां जगरनाथ महतो के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना Prayer के लिए आए थे। वे शिक्षा मंत्री की पत्नी बेबी देवी और अन्य परिजनों के साथ गांव और आसपास के विभिन्न मंदिरों में पूजा-अर्चना की। सभी ने देवी-देवताओं के दर पर मत्था टेका। सभी ने गांव के केशकाली मंदिर, बजरंग बली मंदिर सहित अन्य विभिन्न मंदिरों में भी पूजा की।

इसे भी पढ़ें : Navratri : आदिस्वरूपा मां कूष्मांडा की पूजा से रोगों से मिलती है मुक्ति

एयर एंबुलेंस से चेन्नई ले जाया गया

शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो इलाज के लिए चेन्नई एमजीएम अस्पताल में शिफ्ट हो गए हैं। उन्हें रांची से एयर एंबुलेंस से चेन्नई ले जाया गया। वे बीते 20 दिनों से अधिक दिनों से कोरोना की चपेट में आने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। पहले वे रिम्स में भर्ती हुए। इसके बाद लगभग 20 दिनों तक रांची के एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए। फिर चेन्नई के डॉक्टरों की टीम ने उनका चेकअप किया। इसके बाद उनकी सलाह और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पहल पर शिक्षा मंत्री को चेन्नई भेजा गया। इसके लिए एयरपोर्ट जाने में ग्रीन कॉरिडोर भी बनाया गया।

इसे भी पढ़ें : जगरनाथ महतो चेन्नई गए, MGM अस्पताल में होगा इलाज

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img