spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img

Related articles

Aditya Narayan की सेविंग खत्म, बाइक बेचकर करेंगे गुजारा

- Advertisement -

नई दिल्ली : Aditya Narayan की सेविंग खत्म, बाइक बेचकर करेंगे गुजारा। बॉलीवुड सिंगर Aditya Narayan अपनी शादी को लेकर इन दिनों खबरों में छाए हुए थे। हाल ही में सिंगर ने कन्फर्म किया है कि वो श्वेता अग्रवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं। इससे पहले नेहा- आदित्य की शादी को लेकर काफी चर्चा हुई थी, लेकिन अब एंटरटेनमेंट होस्ट आदित्य नारायण अपनी आर्थिक स्थिति की वजह से खबरों में हैं। आपको सुनने में भले ही अजीब लग रहा हो, लेकिन यह बात सच है।

 सिर्फ 18 हजार रुपये बचे हैं 

कोरोना वायरस की वजह से हर किसी के बजट पर असर पड़ा है। इसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री काफी दिनों से बंद है और इससे जुड़े लोगों पर आर्थिक संकट आ गया है। कई लोगों को नौकरियां चली गईं तो कई लोगों के बिजनेस ठप पड़े हैं। ऐसे में आदित्य नारायण भी अभी घर पर ही हैं और उनका काम भी रुका हुआ है। इस वजह से उनकी कमाई के सोर्स भी कम हो गए हैं। इस वजह से उनकी सेविंग पर असर पड़ रहा है और वो लगातार कम होती जा रही है। उसके बाद बैंक अकाउंट में सिर्फ 18 हजार रुपये ही बचे हैं। आदित्य नारायण प्रसिद्ध सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं।

- Advertisement -

इसे  भी पढ़ें :आर्यनंदा बाबू के सिर सजा सारेगामापा लिटिल चैंप्स का ताज

इंडियन आइडल होस्ट कर चुके हैं

इंडियन आइडल होस्ट Aditya Narayan ने बताया कि  अगर ऐसा ही रहेगा तो उन्हें सर्वाइव करने के लिए अपनी बाइक बेचनी पड़ेगी। एक इंटरव्यू में आदित्य ने कहा, ‘अगर सरकार लॉकडाउन आगे बढ़ाती तो लोग भूख से मरने लग जाते। मेरी पूरी सैविंग खत्म हो गई है। जितने भी पैसे मैंने म्युचुअल फंड्स में लगाए थे, मुझे वह सब वापस लेने पड़े।’

इसे भी पढ़ें : Bigg Boss 14 काफी बोरिंग लग रहा है काम्या पंजाबी को

इसे भी  पढ़ें :78 के हुए Big-B, ऐसे मनाएंगे लॉकडाउन वाला बर्थडे

- Advertisement -
spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img