spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

“Micromax In Smartphone” की पहली झलक आउट

spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : “Micromax In Smartphone” की पहली झलक आउट, लुभा रहे इसके फीचर्स। Micromax, In Smartphone की सीरीज की बज बना रही है, जिसका पहला झलक का टीजर Micromax ने सोशल मीडिया पर जारी किया है। कंपनी ने जिसमें फोन के रियर पैनल का डिजाइन टॉप से बॉटम की तरफ दिख रहा है। ये ब्लू कलर कॉम्बिनेशन वाले अलग-अलग शेड्स में नजर आ रहा है।

3 नवंंबर को लॉन्च होगा Micromax

- Advertisement -

कंपनी ने टीजर के साथ इसकी लॉन्चिंग डेट यानी 3 नवंबर को मेंशन किया है। फोन इस दिन 12PM पर लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इसे इंडिया का एक्स फैक्टर बता रही है।

G35, G85 प्रोसेसर शाओमी और रियलमी को देगी चुनौती

कंपनी ने एक दिन पहले सोशल मीडिया पर Micromax की नई इन (in) सीरीज के प्रोसेसर से जुड़ी डिटेल शेयर की थी। कंपनी द्वारा शेयर किए गए नए वीडियो से साफ हो रहा है कि इस सीरीज में मीडियाटेक हीलियो G35 और हीलियो G85 प्रोसेसर मिलेगा। माइक्रोमैक्स की वापसी से चीनी कंपनी शाओमी और रियलमी को चुनौती मिल सकती है।

इसे भी पढ़ें :सेकंड हैंड Smart Phone नकली तो नहीं, इन टिप्स से कर सकते हैं पता

गेमिंग बेस्ड मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर को इसी साल मई में लॉन्च किया गया था। इस प्रोसेसर का इस्तेमाल कुछ पॉपुलर स्मार्टफोन जैसे रियलमी नारजो 20, रियलमी नोट 9 में किया जा रहा है। वहीं, मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर को जून में लॉन्च किया गया है। इस प्रोसेसर का इस्तेमाल रियलमी C11, रियलमी 9 और पोको C3 में किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें :Mobile से रात में फोटोग्राफी नहीं होगा फेल, ऐसे रखें सेटिंग्स

फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत

द मोबाइल इंडियन के मुताबिक, माइक्रोमैक्स in सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी। एक स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर और दूसरे में मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर मिलेगा। G35 प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन में 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले, 2GB/3GB रैम और 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलेगा। फोन में 5000mAh की बैटरी होगी। ये स्टॉक एंड्रॉयड पर काम करेगा।

इसे भी पढ़ें :Telegram पर लड़कियों के साथ हो रहा ‘गंदा खेल’

फोटोग्राफी के लिए 2GB वैरिएंट के 13+2 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। 3GB वैरिएंट वाले स्मार्टफोन में 13+5+2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इनकी कीमत 7,000 रुपए से लेकर 15,000 रुपए के बीच में होगी।

इसे भी पढ़ें :WiFi में आती है दिक्कतें तो इन तरीके से सुपरफास्‍ट हो जाएगा इंटरनेट

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img