spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img

Related articles

Vivo अपना अबतक का सबसे पतला स्मार्टफोन करेगी लॉन्च

नई दिल्ली : चीनी कंपनी Vivo अपने नए मॉडल V20 Pro को भारत में लॉन्च करने की योजना कर रही है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर बताया की Vivo V20 Pro स्मार्टफोन अगले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है। Vivo V20 Pro कंपनी का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन है और इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

होंगे तीन कलर शेड 

Vivo V20 Pro 5G को लेकर Vivo India के सीईओ Jerome Chen ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter पर एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कंफर्म किया कि ये स्मार्टफोन भारत में अगले महीने यानि नवंबर के अंत में लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन मूनलाइट सोनाटा, मिडनाइट ज़ेज़ और सनसेट मेलोडी शेड्स कलर में उपलब्ध है।

4,000mAh की बैटरी होगी Vivo V20 Pro में  

 Vivo V20 Pro 5G में 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 765G प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है

फोटोग्राफी के लिए  V20 Pro 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP का Samsung ISOCELL GW1 सेंसर मौजूद है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा उपलब्ध है। इसमें 44MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर है। साथ ही फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें : Twitter पर प्रभास के जन्मदिन के लिए RadheShyamSurprise

 

spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img