spot_img
Wednesday, November 30, 2022
spot_img
spot_img
Wednesday, November 30, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

lovejihaad फिर Twitter पर छाया, Justice for Nikita ने जोर पकड़ा

spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : Twitter पर फिर छा गया है lovejihaad . हर तरफ Justice for Nikita के लिए आवाज उठ रही है। हुआ यह है कि हरियाणा के बल्लभगढ़ में 21 साल की युवती निकिता की हत्या एक सिरफिरे आशिक ने कर दिया। उसने युवती के सिर पर गोली मार कर हत्या कर दी है। यह आशिक युवती पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव डाल रहा था। जब लड़की ने इनकार कर दिया तो कॉलेज से लौटने के दौरान सरफिरे आशिक ने निकिता को गोली मार दी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

निकिता के लिए मांगा जा रहा इंसाफ

- Advertisement -

अब निकिता का परिवार और देश की जनता इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं।  लोग सड़कों पर उतर आये हैं। निकिता के परिवार वालों ने हरियाणा सोना रोड पर जाम लगा कर जबरदस्त प्रदर्शन किया और इंसाफ की मांग की है। निकिता के परिवार वालों के साथ स्थानीय लोग के लोगों के अलावा देश की जनता में उनका साथ दे रही है। सोशल मीडिया टि्वटर हैंडल पर # lovejihaad # Justice for Nikita हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। लोगों में घटना को लेकर काफी आक्रोश है।

इसे भी पढ़ें : प्यार, धोखा, भरोसे का खून… Tara के इश्क का अंजाम, मारा गया सेना का जवान (VIDEO)

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

इस हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ज्यादा से ज्यादा लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और इंसाफ की मांग कर रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि निकिता कॉलेज से घर की ओर जा रही है, तभी कार से दो व्यक्ति उतरते हैं, जिसमें से एक उसका सरफिरा आशिक बताया जा रहा है। वह लड़की के साथ हाथापाई करता है। निकिता के साथ उसकी दोस्त भी मौजूद होती है लेकिन वह कुछ नहीं कर पाती और वह निकिता के सिर पर गोली चला देता है। फिर निकिता जमीन पर गिर जाती है।

इसे भी पढ़ें : Murder #डायन-बिसाही : 15 साल पहले मां-बाप और अब बेटे की हत्या

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img