spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

‘आश्रम’ Season 2 का टीजर रिलीज, बॉबी देओल प्रचंड तेवर में दिखे

spot_img
spot_img
- Advertisement -

मुंबई : ‘आश्रम’ वेब सीरीज के पहले चैप्टर की जबरदस्त सफलता के बाद ‘आश्रम’  Season 2 को भी रिलीज करने की जोर-शोर से तैयारी चल रही है।  इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का टीजर सामने आया है, जिसमें बॉबी देओल प्रचंड तेवर में दिख रहे हैं।  बॉबी देओल यानी की काशीपुर वाले बाबा निराला ने और भी अधिक उत्साह और रहस्य से भरे हैं। डायरेक्टर प्रकाश झा ने वेब सीरीज ‘आश्रम’  से डिजिटल डेब्यू कर दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है।  डिजिटल डेब्यू करने वाले बॉबी देओल की दमदार एक्टिंग की भी खूब सराहना हुई है।

‘आश्रम’ Season 2 में प्रचंड तेवर में दिखे बॉबी 

- Advertisement -

बॉबी देओल की ‘आश्रम’ के दूसरे सीजन का टीजर में बॉबी देओल और प्रभावशाली तेवर में नजर आ रहे हैं।  दर्शकों ने इसके पहले सीजन को जबरदस्त प्यार दिया था।  इसमें बॉबी कहते दिख रहे हैं कि, ‘आश्रम’ की परंपरा वो, जो मैं तय करूं, अधिकार वो जो मैं बताऊं। ‘पहले चैप्टर को मिले अद्भुत प्यार के कारण दूसरे चैप्टर को लेकर दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ गई, तो बॉबी देओल ने कहा था, ‘मैं इस सीरीज के पहले चैप्टर को इतना सफल बनाने के लिए दर्शकों का धन्यवाद करूंगा।

उन्होंने कहा कि अगले चैप्टर में काशीपुर वाले बाबा निराला के रूप में एक ऐसी ताकत दिखाई गई हैं, जहां वे अपने रास्ते में आने वाले हर नियम  को बदल देते हैं और अपने खिलाफ जाने वाले हर नियम को बेमतलब कर देते हैं।  बाबा का एक ऐसा पक्ष दिखाया गया हैं, जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है।

 MX Player पर स्ट्रीमिंग 

‘आश्रम’  के पहले चैप्टर में दिखाया गया है कि आस्था के नाम पर मासूम लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ किया गया।  इस वेब सीरीज में आस्था, अपराध और राजनीति का सनसनीखेज गठजोड़ दिखाया गया है।  इसके निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा हैं।  इस क्राइम स्टोरी का दूसरा पार्ट 11 नवंबर 2020 से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा।

इसे भी  पढ़ें :Cancer से जंग जीती संजू बाबा ने, बच्चों के जन्मदिन पर…

इसे  भी पढ़ें :41 साल के हुए बाहुबलि, HappyBirthdayPrabhas पर संदेशों की बाढ़

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img