spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img

Related articles

Cancer से जंग जीती संजू बाबा ने, बच्चों के जन्मदिन पर लिखा भावुक पोस्ट

- Advertisement -

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त कई दिनों से cancer के इलाज को लेकर चर्चा में हैं। अब वे cancer से उबर गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपनी बीमारी से उबरने की बात फैंस को बताई है। इस बात की घोषणा खुद अभिनेता ने की है। सभी उनकी जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे थे।  संजय ने भी इस दौरान अपना हौसला नहीं खोया और बीमारी से जंग जीत कर लौटे।

बच्चों को जन्मदिन का दिया बेहतरीन तोहफा 

संजय दत्त ने Cancer से जीत की घोषणा की, कहा ‘मैं इस जंग से विजयी होकर खुश हूं’ उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपनी बीमारी से उबरने की बात फैंस को बताई है।  संजय दत्त ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर इस बात का खुलासा किया कि वह ठीक हो चुके हैं।

- Advertisement -

इसे  भी पढ़ें : Actor इमरान खान की पत्‍नी ने शादी और तलाक पर बातों…

संजय दत्त ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘बीते कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल भरे थे।  लेकिन कहावत है कि भगवान कठिन लडाइयां अपने ताकतवर सिपाहियों को ही देते हैं।  आज अपने बच्चों के जन्मदिन के इस खास मौके पर यह लड़ाई जीत कर काफी खुश हूं और उन्हें बेहतरीन उपहार देने में सक्षम हुआ हूं।  यह सब आपके विश्वास और सहयोग के बिना मुमकिन नहीं था। मैं अपने परिवार, दोस्तों और फैंस का शुक्रगुजार हूं, जो इस मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े रहे और मेरा हौसला बढ़ाते रहे। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।

संजू बाबा ने किया अपने फैंस और  डॉक्टर का सुक्रिया 

अगस्त में खबर आई थी कि संजय दत्त फेफड़ों के एडवांस्ड स्टेज के कैंसर का शिकार हो गए हैं। इसके बाद संजय दत्त को कई बार मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज के लिए देखा गया था। अपने पोस्ट में उन्होंने डॉक्टरों की टीम का भी शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ‌लिखा, मैं खास तौर पर डॉ. सेवंती और उनकी टीम का शुक्रिया करूंगा जिन्होंने पिछले कुछ हफ्तों तक मेरी देखभाल की।

इसे  भी पढ़ें : Bigg Boss में सीनियर्स टैग के साथ आए गौहर, हिना, सिद्धार्थ

- Advertisement -
spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img