spot_img
Wednesday, October 5, 2022
spot_img
spot_img
Wednesday, October 5, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर से 7.98 लाख की लूट, गांव के रास्‍ते भागे अपराधी

spot_img
- Advertisement -

पेट्रोल पंप के तीन दिन के सेल का पैसा बैंक में जमा कराने जा रहे थे मैनेजर राजेंद्र बेदिया

- Advertisement -

बरकाकाना (रामगढ़) : बरकाकाना ओपी क्षेत्र में सोमवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े एक लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बाइक सवार 5 अपराधियों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर से 5.98 लाख रुपये और मोबाइल लूटकर फरार हो गये.

इसे भी पढ़ें : लैंड म्यूटेशन बिल रद्द करने के लिए भाजपा विधायकों ने दिया धरना

मिली जानकारी के अनुसार रामगढ़-पतरातू फोरलेन पर स्थित दानिश फ्यूल स्टेशन के मैनेजर राजेंद्र बेदिया अपनी बाइक से तीन दिन के सेल का 5 लाख 98 हजार रुपए नगद और एक लाख 14 हजार का एक चेक बैग में लेकर एसबीआई बरकाकाना जमा करने जा रहे थे. तभी घुटूवा कब्रिस्तान के समीप दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने हथियार के बल पर पैसे से भरा बैग और मोबाइल लूट लिया और रामगढ़ की ओर भाग निकले। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बरकाकाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें : झारखंड हाईकोर्ट ने शिक्षकों की नियुक्ति प्रक्रिया को रद्द करने का दिया आदेश

गांव के रास्ते भागे अपराधी

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मेन रोड को छोड़कर गांव के रास्ते भागे। घुटूवा में लूटने के बाद बंजारी मंदिर के समीप दाएं मुड़कर सिउर, कंडेर होते हुए टायर मोड़ निकल गए। बीते कुछ दिनों से क्षेत्र में छाई शांति के बाद अपराधियों ने सोमवार को एकाएक बड़ी घटना को अंजाम दिया। जिस प्रकार अपराधियों ने हिम्मत दिखाते हुए दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मचारी से 7.12 लाख रुपए लूटे हैं। यह रामगढ़ पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है। लूट की घटना के बाद जिले के बड़े पुलिस अधिकारी, एसडीपीओ पतरातू, बरकाकाना ओपी प्रभारी मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं। साथ ही जिले के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें : सहायक पुलिसकर्मियों के आंदोलन में फूट, दो जिले के कर्मी वापस लौटे

बिना हेलमेट व मास्क के थे अपराधी  

चश्मदीद के अनुसार दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने दोनों तरफ से हथियार सटा कर बाइक रुकवाई। बाइक धीरे होते ही धक्का मारकर बाइक को गिरा दिया। इसके बाद मारपीट करते हुए पैसों से भरा बैग, मोबाइल छीनकर फरार हो गए। अपराधियों ने हेलमेट और मास्क भी नहीं पहना था।

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img