spot_img
Wednesday, October 5, 2022
spot_img
spot_img
Wednesday, October 5, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Watson ने क्रिकेट से लिया संन्यास, फैंस ने छोड़े ThankYou नोट्स

spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : Watson ने क्रिकेट से लिया संन्यास, फैंस छोड़े ThankYou नोट्स। CSK के धाकड़ खिलाड़ी Shane Watson ने फ्रेंचाइजी क्रिकेट को अलविदा कहते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंंने क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया है। ऑस्ट्रेलिया के ये पूर्व ऑलराउंडर अब अगले IPL में नहीं खेलेंगे।

Watson IPL में RR, RCB और CSK  के लिए खेल चुके हैं

- Advertisement -

Shane Watson IPL में राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं। शेन वॉटसन ने 2008 में राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल खिताब दिलाने में अहम योगदान दिया था।

शेन वॉटसन ने आईपीएल 2018 के फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शतक जड़ते हुए चेन्नई को तीसरा आईपीएल खिताब जिताने में मदद की थी।

इसे भी पढ़ें :IPL : पहली बार एक मैच में दो-दो सुपर ओवर, पंजाब ने मुंबई को दी मात

IPL 2020 में वॉटसन का प्रदर्शन

IPL 2020 में शेन वॉटसन का बल्ला नहीं चल पाया। वॉटसन ने इस सीजन में चेन्नई के लिए 11 मैचों में 299 रन बनाए जिनमें 2 अर्धशतक शामिल रहे। आईपीएल में शेन वॉटसन ने 145 मैचों में 3874 रन बनाए और 92 विकेट भी अपने नाम किए। आईपीएल में वॉटसन ने 4 शतक जड़े।

इसे भी पढ़ें :IPL : पंजाब की लगातार पांचवीं जीत, टॉप 4 में पहुंची

इस सीजन में 11 मैचों में वॉटसन ने 29.90 की औसत से रन बनाए। 11 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए उनके खाते में 83 रन की नाबाद पारी के साथ 299 रन रहे। शेन वॉटसन ने अपने सन्यास के बारे में चेन्नई के ड्रेसिंग रूम में बताया तब वह भावुक थे। उन्होंने कहा कि इस फ्रेंचाइजी के लिए खेलना उनके लिए एक सौभाग्य की बात रही।

इसे भी पढ़ें :गलत Team संयोजन के कारण IPL से बाहर हुई CSK

इसे भी पढ़ें :IPL : एकतरफा मुकाबले में हैदराबाद ने राजस्थान को हराया

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img