spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

IPL : मुंबई इंडियंस के 16 अंक पूरे, प्ले ऑफ में पहुंची

- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : 13वें इंडियन प्रीमियर लीग – IPL का 48वां मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया। इस मैच में मुंबई ने बेंगलुरु को पांच विकेट से हराया। इस जीत के साथ मुंबई प्ले ऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। आठ जीत के साथ उसके 16 अंक हो गए हैं। मैच में मुंबई के सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 79 रन की नाबाद पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

बेंगलुरु ने 165 रन का लक्ष्य दिया

मुंबई ने बेंगलुरु के लक्ष्य को 19 ओवर और एक गेंद में 5 विकेट खोकर 166 रन बनाकर हासिल कर लिया। बेंगलुरु के देवदत्त पडिक्कल ने सीजन की चौथी फिफ्टी लगाते हुए 74 रन बनाए। गुरकीरत सिंह 14 और वॉशिंगटन सुंदर 10 बनाकर नॉट आउट रहे। वहीं, जसप्रीत बुमराह ने IPL में अपने 100 विकेट पूरे किए। उन्होंने 4 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके अलावा कीरोन पोलार्ड, ट्रेंट बोल्ट और राहुल चाहर को 1-1 विकेट मिला।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : प्यार, धोखा, भरोसे का खून… Tara के इश्क का अंजाम, मारा गया सेना का जवान (VIDEO)

ईशान किशन ने 25 रन बनाए

मुंबई के ओपनर क्विंटन डिकॉक और ईशान किशन ने संभलकर खेलते हुए पहले विकेट के लिए 37 रन जोड़े। डिकॉक 18 रन बनाकर मोहम्मद सिराज की बॉल पर आउट हुए। इसके बाद सूर्यकुमार यादव और किशन पावर-प्ले में टीम के स्कोर को 45 रन तक ले गए। किशन 25 रन बनाकर युजवेंद्र चहल की बॉल पर आउट हुए।

IPL के इस मैच में कोहली-डिविलियर्स खास नहीं कर पाए

कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स इस मैच में नहीं चले। कोहली ने सिर्फ 9 रन बनाए। उन्हें जसप्रीत बुमराह ने आउट किया। इसके बाद डिविलियर्स ने कुछ अच्छे शॉट्स जरूर लगाए, लेकिन 15 रन बनाकर कीरोन पोलार्ड की बॉल पर राहुल चाहर को कैच दे बैठे।

इसे भी पढ़ें : Gujrat के पूर्व सीएम केशुभाई पटेल का निधन, कोरोना को दे…

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img