spot_img
Saturday, January 28, 2023
spot_img
spot_img
28 January 2023
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

IPL : पंजाब की लगातार पांचवीं जीत, टॉप 4 में पहुंची

spot_img
spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : 13वें इंडियन प्रीमियर लीग – IPL का 46वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। मैच में पंजाब ने कोलकाता को आठ विकेट से हरा दिया। IPL के इस सीजन में शुरुआती झटके के बाद पंजाब की यह लगातार पांचवीं जीत है। अंक तालिका में वह टॉप-4 पर पहुंच गई है। प्ले ऑफ में उसके रहने की उम्मीद बरकरार है। धमाकेदार 51 रन बनाने वाले क्रिस गेल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

कोलकाता ने 150 रन का लक्ष्य रखा

- Advertisement -

score board

टॉस हारने के बाद कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी की और पंजाब को 150 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में पंजाब ने 18.5 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाकर मैच जीत लिया। क्रिस गेल ने IPL में 30वीं और मनदीप सिंह ने छठा पचासा लगाया। गेल 29 बॉल पर 51 रन बनाकर आउट हुए। वहीं, मनदीप 56 बॉल पर 66 रन बनाकर नॉटआउट रहे। उन्होंने आठ चौके और दो छक्के लगाए। कोलकाता के वरुण चक्रवर्ती और लोकी फर्ग्यूसन को एक-एक विकेट मिला।

इसे भी पढ़ें : प्यार, धोखा, भरोसे का खून… Tara के इश्क का अंजाम, मारा गया सेना का जवान (VIDEO)

कप्तान लोकेश राहुल और मनदीप सिंह ने संभलकर खेलते हुए टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया। दोनों ने पावर-प्ले में 36 रन जोड़े। दोनों के बीच 47 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप भी हुई। वरुण चक्रवर्ती ने पारी के आठवें ओवर में राहुल को आउट किया। उन्होंने 25 बॉल पर 28 रन बनाए।

शुभमन ने खेली शानदार पारी

इससे पहले शुभमन गिल ने IPL में अपनी सातवीं फिफ्टी लगाई। गिल ने 57 रन की पारी खेली। इनके अलावा कप्तान इयोन मॉर्गन ने 40 और लोकी फर्ग्यूसन ने नाबाद 24 रन बनाए। कोलकाता ने 20 ओवर में नौ विकेट पर 149 रन बनाए। वहीं, पंजाब के मोहम्मद शमी को 3, रवि बिश्नोई और क्रिस जॉर्डन को 2-2 विकेट मिले। ग्लेन मैक्सवेल और मुरुगन अश्विन को भी 1-1 विकेट मिला।

कोलकाता की शुरुआत खराब रही

कोलकाता की शुरुआत बहुत ही खराब रही। पिछले मैच के हीरो नीतीश राणा खाता भी नहीं खोल सके और पहले ओवर की दूसरी बॉल पर आउट हुए। ग्लेन मैक्सवेल ने उनका विकेट लिया। अगले ही ओवर में राहुल त्रिपाठी (7) को मोहम्मद शमी ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसी ओवर में दिनेश कार्तिक (0) को भी शमी ने आउट किया।

इसे भी पढ़ें : Murder@Gumla : भाई-बहन का पहले किडनैप, फिर बेरहमी से हत्या

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img