spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

गलत Team संयोजन के कारण IPL से बाहर हुई CSK

spot_img
spot_img
- Advertisement -

दुबई : CSK की Team के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग IPL के शुरुआती मैचों के दौरान टीम संयोजन सही नहीं होने के कारण उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। इसी का परिणाम है कि टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पायी है। टीम के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना समेत कई दिग्गज स्पिनरों के नहीं होने से भी Team को नुकसान उठाना पड़ा।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : IPL : बेंगलुरु को हराकर हैदराबाद ने मारी छलांग, टॉप 4 में पहुंची

Team संयोजन बनाने में चुनौती का सामना करना पड़ा

इसके अलावा पिछले तीनों मैच में अर्धशतक लगाने वाले युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाये थे। फ्लेमिंग ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने आखिरी लीग मैच में मिली जीत के बाद कहा, ‘हमें टीम संयोजन बनाने में चुनौती का सामना करना पड़ा। खिलाड़ियों के टीम छोड़ने और कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण भी हमें परेशानी का सामना करना पड़ा।

इसे भी पढ़ें : IPL : चेन्नई से हार कर कोलकाता का प्लेऑफ में जाना…

दो मैचों से सामने आयी खामियांं : फ्लेमिंग

’फ्लेमिंग ने 14 मैचों में 12 अंक के साथ टीम के अभियान के पूरा होने के बाद कहा, ‘हमने पहले मैच में अच्छा किया उसके बाद दो मैच में अच्छा नहीं कर सके। उन दो मैचों से सामने आयी खामियों को हम भरने की कोशिश करते रहे पर वह सफल नहीं रही।’ फ्लेमिंग ने साथ ही कहा कि भारतीय बल्लेबाजों की कमी के कारण हमें संघर्ष करना और हम उस कमी को अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों से भरने की कोशिश करते रहे पर उसमें हमें सफलता नहीं मिली।’ फ्लेमिंग ने गायकवाड़ की तारीफ करते हुए कहा कि यह युवा दाएं हाथ का बल्लेबाज चेन्नई और भारतीय क्रिकेट का भविष्य है।

इसे भी पढ़ें : घर पहुंचे Mahendra Singh Dhoni, अभी Ranchi में ही करेंगे आराम

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img