spot_img
Wednesday, October 5, 2022
spot_img
spot_img
Wednesday, October 5, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

IPL : एकतरफा मुकाबले में हैदराबाद ने राजस्थान को हराया

spot_img
- Advertisement -
  • हैदराबाद के मनीष पांडे को मैन ऑफ द मैच चुना गया
  • पॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर पहुंची हैदराबाद की टीम

कोहराम लाइव डेस्क : 13वें इंडियन प्रीमियर लीग- IPL का 40वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। एकतरफा मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने राजस्थान को आठ विकेट से हरा दिया। मैच में हैदराबाद के मनीष पांडे ने IPL में अपनी 18वीं फिफ्टी लगाते हुए सबसे ज्यादा नाबाद 83 रन बनाए। विजय शंकर ने आईपीएल में अपनी तीसरी फिफ्टी लगाते हुए नाबाद 52 रन बनाए। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 140 रन की पार्टनरशिप की। मनीष पांडे को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

राजस्थान ने 155 रन का लक्ष्य दिया

- Advertisement -

दुबई में खेले गए मैच में टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 155 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में हैदराबाद ने 18.1 ओवर में दो विकेट पर 156 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।  राजस्थान के जोफ्रा आर्चर को दो विकेट मिले। इस जीत के साथ हैदराबाद पॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।

इसे भी पढ़ें : 41 साल के हुए बाहुबलि, HappyBirthdayPrabhas पर संदेशों की बाढ़

डेविड वॉर्नर-बेयरस्टो रहे फ्लॉप

हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो मैच में कुछ खास नहीं कर सके। वॉर्नर (4) को जोफ्रा आर्चर ने पारी के पहले ओवर की चौथी बॉल पर बेन स्टोक्स के हाथों कैच आउट कराया। इसके बाद आर्चर ने अपने अगले ओवर में बेयरस्टो (10) को बोल्ड कर राजस्थान को दूसरी सफलता दिलाई।

पावर-प्ले में 47 रन बने

राजस्थान की शुरुआत अच्छी नहीं रही। रॉबिन उथप्पा और बेन स्टोक्स ने संभलकर पारी की शुरुआत की। उथप्पा को अच्छी शुरुआत मिली, लेकिन वे इसे बड़े स्कोर में नहीं बदल सके। उथप्पा 19 रन बनाकर रन आउट हुए। इसके बाद स्टोक्स और संजू सैमसन ने पारी को संभाला और पावर-प्ले में स्कोर को 47 रन तक ले गए।

इसे भी पढ़ें : Navratri spl. : शत्रुओं और दुष्टों का संहार करती हैं मां कालरात्रि

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img