February 29, 2024
Thursday, February 29, 2024
More
    18 C
    Patna
    15.1 C
    Ranchi
    13 C
    Lucknow
    spot_img

    Wife मेलानिया संग क्रिसमस मनाने अपने रिजॉर्ट पहुंचे ट्रंप

    spot_img

    Published On :

    कोहराम लाइव डेस्क : अमेरिका में कोरोना संक्रमण (Infection) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा, लेकिन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शायद इससे बेफिक्र हैं। वह अपनी पत्नी मेलानिया के साथ क्रिसमस की छुट्टियां (Vacations) मनाने निकल गए।  ट्रंप और मेलानिया फ्लोरिडा में अपने आलीशान मार-ए-लीगो रिजॉर्ट गए हैं। यह फ्लोरिडा में है। इसे पॉम बीच रिजॉर्ट भी कहा जाता है।

    इसे भी पढ़ें :Tapsee को सुंदर लगी रांची, लिट्टी-चोखा भी खूब भाया

    बतौर राष्ट्रपति अब चंद दिन के मेहमान

    प्रेसिडेंट इलेक्ट जो बाइडेन 20 जनवरी को राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे। ट्रंप के पास अब व्हाइट हाउस में बने रहने के लिए एक महीने से भी कम वक्त है। लेकिन, वे शायद इन अंतिम दिनों का फायदा इमेज बिल्डिंग के लिए नहीं करना चाहते। यही वजह है कि देश में एक करोड़ से ज्यादा मामले और तीन लाख से ज्यादा मौतें होने के बावजूद भी ट्रंप क्रिसमस हॉलीडे के लिए निकल गए। वे इस छुट्टी का कितना फायदा उठा पाएंगे, इस पर शंका है। उनके दिमाग में चुनावी हार चल रही होगी। इस हार को ट्रम्प ने अब तक स्वीकार नहीं किया है।

    इसे भी पढ़ें :होटल के कमरे में प्रेमलीला करते पकड़ाए महिला और पुरुष पुलिसकर्मी

    बाइडेन को कब बधाई देंगे

    ट्रंप मैरीन वन हेलिकॉप्टर से मार-ए-लीगो रिजॉर्ट पहुंचे। इस दौरान वे खुश नजर आ रहे थे। कई लोगों से मुलाकात की और इसके बाद रिजॉर्ट में चले गए। 3 दिसंबर को चुनाव नतीजे आए थे। सुप्रीम कोर्ट ने दो मामलों में उनकी अपील भी खारिज कर दी है। कई राज्य सरकारें भी कह चुकी हैं कि चुनाव या काउंटिंग में कोई धांधली नहीं हुई। लेकिन, ट्रंप अपने आरोपों पर अड़े हुए हैं। उन्होंने अब तक प्रेसिडेंट इलेक्ट को जीत की बधाई नहीं दी है, जबकि अमेरिका में यह परंपरा 200 साल से ज्यादा वक्त से चली आ रही है।

    इसे भी पढ़ें :TSPC के कुख्‍यात एरिया कमांडर आदेश गंझू को पुलिस ने दबोचा

    - Advertisement -
    spot_img
    spot_img
    spot_img

    Related articles

    Weekly Horoscope ( साप्ताहिक राशिफल )