spot_img
Wednesday, November 30, 2022
spot_img
spot_img
Wednesday, November 30, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

बिना सुरक्षा के Septic Tank में उतरे बाप-बेटा सहित चार मजदूरों की मौत

spot_img
spot_img
- Advertisement -

गढ़वा : Tragic हादसा गढ़वा जिले के कांडी के डुमरसोता में घटा है। यहां 14 अक्टूबर को Septic Tank में दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई है। इससे आसपास के क्षेत्रों में सनसनी मच गई है। इसकी सूचना के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई है।

- Advertisement -

कांडी थाना से लगभग 2 किलोमीटर की दूरी पर अवस्थित डुमरसोता गांव में बुधवार की सुबह करीब 11 बजे अखिलेश दुबे के मकान के पास Septic Tank का सेट्रिंग खोलने चार मजदूर पहुंचे। सभी नवनिर्मित सैप्टिक टैंक का सेट्रिंग खोलने के लिए टंकी के अंदर प्रवेश किए। टैंक के अंदर घुसते ही सभी मजदूर दम घुटने से अचेत होकर अंदर ही गिर पड़े।

इसे भी पढ़ें : 14 महीनों बाद Mehbooba रिहा, ‘नहीं भूली उस काले फैसले की बेइज्जती’

स्थानीय लोगों ने Septic Tank से निकाला बाहर

मजदूरों की स्थिति देख लोगों ने शोर मचाया, तो आस-पास के लोगों की मदद से सभी मजदूरों को बाहर निकाला गया। उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए कांडी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। स्वास्थ्य केंद्र में डाक्टर के नहीं रहने के कारण सभी मजदूरों को निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मझिआंव भेजा गया, जहां डॉ शमशेर सिंह ने सभी चारों को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। सभी मजदूर कांडी थाना क्षेत्र के डुमरसोता गांव के निवासी थे। मृतकों में मिथिलेश कुमार मेहता (40 वर्ष), इनका पुत्र नागेंद्र कुमार मेहता (20 वर्ष), अनिल कुमार मेहता (35 वर्ष) और प्रवीण कुमार मेहता (33 वर्ष) शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें : SDM सौम्या को सलाम : गोद में 22 दिन की बेटी लिये कर रहीं काम

ग्रामीणों ने विरोध में जाम की सड़क

घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेंद्र के निकट बीच सड़क पर टायर जलाकर कांडी गढ़वा मुख्य सड़क जाम कर दिया। हालांकि कांडी पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराने के प्रयास में जुट गयी। खबर लिखे जाने तक लोग शांत नहीं हुए थे।

इसे भी पढ़ें : जॉनसन एंड जॉनसन के Vaccine के ट्रायल पर लगी रोक

इसे भी पढ़ें : Surrender : नक्सली बोयदा पाहन ने 3 साथियों के साथ किया आत्मसमर्पण

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img