spot_img
Saturday, January 28, 2023
spot_img
spot_img
28 January 2023
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

SBI ने पेश किया आकर्षक Offer, ब्याज दरों में मिलेगी छूट

spot_img
spot_img
- Advertisement -

नई दिल्ली : फेस्टिव सीजन में देश के कई बैंक अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक Offer की पेशकश कर रहे हैं। देश का सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक होम बायर के लिए आकर्षक Offer लाया है। बैंक ने अपने ग्राहकों को होम लोन की दरों में 0.25 फीसद तक की छूट देने की घोषणा की है। घोषणा के मुताबिक SBI के होम लोन ग्राहकों को 75 लाख रुपये तक का घर खरीदने के लिए 0.25 फीसद की ब्याज छूट मिलेगी। यह छूट सिविल स्कोर पर आधारित होगी और योनो ऐप के माध्यम से आवेदन करने पर मिलेगी।

फेस्टिव Offer की घोषणा 

- Advertisement -

SBI द्वारा हाल ही में की गई फेस्टिव Offer की घोषणा के तहत बैंक देशभर में 30 लाख रुपये से दो करोड़ रुपये तक के होम लोन पर क्रेडिट स्कोर के आधार पर 0.10 फीसद के स्थान पर 0.20 फीसद तक की छूट प्रदान करेगा। यह छूट देश की आठ मेट्रो सिटीज में तीन करोड़ रुपये तक के होम लोन ग्राहकों को भी मिलेगी। वहीं, योनो ऐप के जरिए आवेदन करने पर सभी होम लोन पर अतिरिक्त 0.5 फीसद छूट भी मिलेगी।

इसे भी पढ़ें : राज्यपाल चिंतित : लोग Corona से नहीं डर रहे, मास्क भी नहीं लगा रहे

होम लोन पर कम ब्याज दर ऑफर

State Bank of India का कहना है कि वह 30 लाख रुपये तक के होम लोन पर काफी कम ब्याज दर ऑफर कर रहा है। यहां ब्याज दर की शुरुआत 6.90 फीसद से होती है। वहीं, 30 लाख रुपये से ऊपर के होम लोन पर ब्याज दर सात फीसद लागू होगी।

100 फीसद की छूट की घोषणा

SBI ने कार लोन, गोल्ड लोन और पर्सनल लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसद की छूट की घोषणा अपने स्पेशल ऑफर में पहले से ही की हुई है। बैंक के रिटेल ग्राहकों को 7.5 फीसद की शुरुआती ब्याज दर पर कार लोन मिल रहा है। वहीं, इस फेस्टिव सीजन में बैंक द्वारा गोल्ड लोन और पर्सनल लोन ग्राहकों को क्रमशः 7.5 फीसद और 9.6 फीसद ब्याज दर की पेशकश की गई है। एसबीआई के ग्राहकों को यह सुविधा है कि वे योनो ऐप के माध्यम से पेपरलेस तरीके से मात्र कुछ क्लिक्स में प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन और इंस्टा होम टॉप-अप लोन्स ले सकते हैं।

इसे भी पढ़ें : Twitter पर प्रभास के जन्मदिन के लिए RadheShyamSurprise

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img