spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

IPL : पंजाब की हैदराबाद पर धमाकेदार जीत, कोलकाता ने दिल्ली को हराया

- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : 13वें इंडियन प्रीमियर लीग- IPL  का 43वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। वहीं 42वें मैच में कोलकाता ने दिल्ली की टीम को हरा दिया। पंजाब ने हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में 12 रनों से हराकर लगातार चौथी दर्ज की। बल्लेबाजों के फ्लॉप होने के बाद भी गेंदबाजों की बेहतरीन परफॉर्मेंस की बदौलत पंजाब ने मैच में जीत दर्ज की।

हैदराबाद 127 रन भी नहीं बना सकी

पंजाब ने हैदराबाद के सामने 127 रन का लक्ष्य रखा। पंजाब के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की पूरी टीम 19 ओवर और 4 गेंद पर 114 रन पर आउट हो गयी। पंजाब की ओर से स्पिनर मनदीप सिंह ने 3 ओवर और 5 गेंदों में 23 रन देकर 3 विकेट चटकाये। जॉर्डन ने 4 ओवर में केवल 17 रन देकर 3 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। शमी, बिश्नोई और मुरुगन अश्विन ने एक-एक विकेट लिये।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : त्योहारों पर अवश्य याद रखें Vocal for Local का संकल्प : मोदी

लगातार पांच मैच हार गई थी पंजाब

पंजाब की टीम ने दिल्ली और बेंगलुरु को हराकर अपने अभियान की शुरुआत शानदार तरीके से की थी। लेकिन उसके बाद उसे लगातार पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा, जिससे टीम प्वाइंट टेबल पर सबसे नीचे पहुंच गयी थी। लेकिन टीम ने बेंगलुरु को फिर से हराकर टूर्नामेंट में शानदार वापसी की। फिर पंजाब ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और मुंबई को सुपर ओवर में हराया, फिर दिल्ली को हराया और अब को हैदराबाद को हराया।

कोलकाता ने दिल्ली को 59 रनों से हराया

IPL का 42वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इसमें कोलकाता के वरुण चक्रवर्ती की घातक गेंदबाजी के दम पर दिल्ली को 59 रन से हरा दिया। चक्रवर्ती ने 4 ओवर में 20 रन देकर 5 विकेट चटकाये। केकेआर के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर केवल 135 रन ही बना पायी।

इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने नीतीश राणा (81 रन, 53 गेंद) और हरफनमौला सुनील नारायण (64 रन, 32 गेंद) के अर्धशतकों तथा दोनों के बीच चौथे विकेट के लिये 115 रन की साझेदारी से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ छह विकेट पर 194 रन का शानदार स्कोर खड़ा किया।

इसे भी पढ़ें : Mahanavmi और दशहरा साथ-साथ, राष्ट्रपति-पीएम ने दी बधाई

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img