spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

प्रेमी संग मिल कर की पति की हत्या

- Advertisement -

पत्नी ने मार डाला पति को,देवर ने लिया बदला

गुमला :  रायडीह थाना क्षेत्र के डेंगरडीह गांव में मंगलवार सुबह पुलिस ने एक घर के आंगन से चार लाशें बरामद कीं। मरने वालों की पहचान डेंगरडीह गांव निवासी मरियानूस कुजूर और उसकी पत्नी नीलम कुजूर के रूप में हुई है जबकि मृतक दो अन्य युवकों की पहचान सुदीप डुंगडुंग (32 साल) और पाकू कुल्लू (30 साल) के रूप में हुई है। दोनों मृत युवक सिमडेगा जिले के केरसई थाना क्षेत्र के नोनगढा गांव के निवासी बताये जा रहे हैं।

पति की हत्या का पहले से था प्लान

जानकारी के मुताबिक, नीलम का दोनों युवकों में से एक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों लड़के अक्सर महिला के घर आते रहते थे। इस बारे में गांव वालों को भी जानकारी थी। सोमवार शाम को दोनों युवक बाइक से महिला के घर पहुंचे थे। महिला ने प्लानिंग के तहत अपने तीनों बच्चों को गांव के ही किसी रिश्तेदार के घर भेज दिया था।सोमवार की रात महिला ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी।

देवर ने ली अपने भाई के हत्या का बदला

- Advertisement -

अबराम कुजूर (मृतक का भाई) के अनुसार सोमवार रात उसे मरियानूस के घर से आवाज़ आई, तभी इसने गाँव वालो के साथ अपने भाई के घर पहुचे, वह इन्होने अपने भाई को मृत पाया| अबराम का कहना है की उनके भाई की हत्या उनकी भाभी व उनके साथी ने की थी| इसके बाद मैंने गांव वालों के साथ मिलकर तीनों की हत्या कर दी।घटना की सूचना के बाद गुमला एसपी एचपी जनार्दनन, एसडीपीओ कुलदीप कुमार, रायडीह थाना प्रभारी संजय कुमार मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए।

इसे भी पढ़े:जीरो सुविधाओ के साथ बोकारो बना पहला डिजिटल गाँव

इसे भी पढ़े :गंभीर मरीज को न लाएं रिम्स, डॉक्टर कहेंगे – No Bed

इसे भी पढ़े : नीतीश कुमार अकेले चुनाव नहीं लड़ सकते, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ले रहे सहारा:…

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img