spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img

Related articles

spot_img

Honda H’Ness CB350 अब देगी रॉयल एनफील्ड को टक्कर

spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : Honda H’Ness CB350 अब देगी रॉयल एनफील्ड को टक्कर। बात अगर हो बाइक कि तो रॉयल एनफील्ड की बारी सबसे पहले आती है। रॉयल एनफील्ड हर बाइकर्स की पहली पसंद होती है पर अब शायद आपकी पसंद बदल सकती है।

Honda H’Ness CB350 अब ला सकेंगे अपने घर

- Advertisement -

Honda H’Ness CB350 को इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जा चुका है और अब कंपनी ने इस बाइक को मानेसर प्लांट रोल्ड आउट करना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि अब ग्राहकों तक इस बाइक की डिलीवरी शुरू की जाएगी। Honda H’Ness एक मिड कैपेसिटी बाइक है जो रेट्रो-क्रूजर सेगमेंट में आती है। भारत में इस बाइक का मुकाबला रॉयल एनफील्ड से है।

H’ness CB350 भारत में बिग विंग की तीसरी बाइक है जिसका डीलक्स वेरिएंट 1.85 लाख (एक्स-शोरूम) कीमत में खरीदा जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि हाइनेस की कीमत भविष्य में बढ़ सकती है।

डीलक्स और डीलक्स प्रो वेरिएंट में होगा अवेलेबल

Honda H’ness CB350 भारत में डीलक्स और डीलक्स प्रो वेरिएंट में अवेलेबल है, जिसमें ग्राहकों को सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, होंडा स्मार्टफोन वॉइस कंट्रोल सिस्टम (HSVC) और होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इसे भी पढ़ें :19 अक्टूबर को लॉन्च होगा KTM 890 और Pleasure का नया एडिशन

इंजन और पावर की बात करें तो Honda H’Ness CB 350 में 350 cc का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है जो 5,500 rpm 21 bhp की मैक्सिमम पावर और 3,000 rpm पर 30 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

अगर बात करें गियरबॉक्स की तो इस बाइक में आपको 5-स्पीड गियर बॉक्स दिया जाता है जो स्लीपर क्लच के साथ आता है। अगर सस्पेंशन की बात करें तो ये बाइक हाइड्रॉलिक शॉक सस्पेंशन के साथ टेलीस्कोपिक फोर्क से लैस है। इस बाइक में 310 mm के फ्रंट और 240 mm के रियर डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं जो डुअल चैनल ABS से लैस हैं।

इसे भी पढ़ें :Bajaj Pulsar 125 का नया मॉडल लॉन्च, भारत का सबसे सस्ता मॉडल

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img