spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img

Related articles

ईद मिलादुन्नबी में Covid-19 के दिशा-निर्देश का करें पालन : बीडीओ

- Advertisement -
  • गिरिडीह के जमुआ में हुई शांति समिति की बैठक दिए गए आवश्यक दिशा निर्देश

गिरिडीह : ईद मिलादुन्नबी में Covid-19 के दिशा-निर्देश का अनुपालन करने का दिशा-निर्देश जारी किया गया है। गिरिडीह जिले के जमुआ में थाना परिसर में ईद मिलादुन्नबी को लेकर प्रखंड शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में कहा गया कि Covid-19 और कोरोना काल में राज्य सरकार और जिला प्रशासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पूरी तरह अनुपालन करते हुए शांतिपूर्ण माहौल में ईद मिलादुन्नबी शुक्रवार को मनाएं। सभी दो गज की सामाजिक दूरी बनाये रखें, मास्क का इस्तेमाल करें और भीड़ न लगाएं।

जागरूक, सावधान और सतर्क रहें

प्रखंड शांति समिति की बैठक की अध्यक्षता प्रखंड विकास पदाधिकारी – बीडीओ विनोद कुमार कर्मकार ने की। उन्होंने कहा कि कोविड 19 संक्रमण के मद्देनजर जागरूक, सावधान और सतर्क रहें। त्योहार के दौरान इसका और भी ख्याल रखा जाना चाहिए। अंचलाधिकारी रामबालक कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण के प्रसार के कारण ईद मिलादुन्नबी सहित अन्य पर्व त्योहारों में सभी प्रकार के जुलूस, मेले, प्रदर्शनी और दर्शक सहित खेलकूद प्रतियोगिता आदि के आयोजन पूर्ण प्रतिबंधित रहेंगे।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : प्यार, धोखा, भरोसे का खून… Tara के इश्क का अंजाम, मारा गया सेना का जवान (VIDEO)

100 व्यक्तियों पर प्राथमिकी दर्ज हो चुकी है

बीडीओ विनोद कुमार कर्मकार ने कहा कि कोविड 19 का नियम का उल्लंघन करने के कारण 100 व्यक्तियों पर प्राथमिकी दर्ज हो चुकी है। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार दास ने सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों की विस्तृत जानकारी देते हुए नियमों का अनुपालन करते हुए त्योहार मनाने की अपील की।

प्रखण्ड उप प्रमुख चंद्रशेखर राय ने कहा कि हिन्दू, मुस्लिम दोनों एक दूजे के पर्व, त्योहार में शरीक होकर शांति, सद्भाव, एकता की मिसाल कायम की है, जो प्रेरणा का प्रतीक है। जन प्रतिनिधि, समाजसेवी सहित अन्य शांति समिति सदस्य मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें : Gujrat के पूर्व सीएम केशुभाई पटेल का निधन, कोरोना को दे चुके थे मात

- Advertisement -
spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img