spot_img
Wednesday, October 5, 2022
spot_img
spot_img
Wednesday, October 5, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Pakistan के PM के खिलाफ Captain Safdar को महंगी पड़ी रैली

spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : Pakistan के प्रधानमंत्री के खिलाफ रैली करना महंगा पड़ा Captain Safdar को। उन्हें होटल का दरवाजा तोड़कर गिरफ्तार किया गया। कैप्टन सफदर, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री Nawaz sharif के दामाद ने एक सरकार विरोधी रैली में भाग लिया था। यह सरकार विरोधी रैली पिछले शुक्रवार को सेना के अत्याचारों के खिलाफ, भ्रष्टाचार, आर्थिक मंदी और प्रधानमंत्री इमरान खान के इस्तीफे की मांग को लेकर निकाली गई थी।

कराची में होटल से दबोचा गया Captain Safdar को

- Advertisement -

पाकिस्तान की सियासत में इन दिनों काफी सरगर्मी देखने को मिल रही है। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद यानी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) की नेता मरियम नवाज शरीफ के पति सफदर एवान को होटल का दरवाजा तोड़कर गिरफ्तार कर लिया है। वे कराची में रह रहे थे। उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान के विपक्षी दलों द्वारा प्रधानमंत्री इमरान खान के विरोध में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया था।

Pakistan सरकार का विरोध और अपनी पार्टी के लहराए झंडे 

आपको बता दें कि पाकिस्तान में शुक्रवार को सरकार विरोधी प्रदर्शन के तहत विपक्षी नेताओं के पीडीएम गठबंधन ने एक बड़ी रैली निकाली। इस रैली में हजारों की संख्या में विपक्षी दलों के नेता और पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान अलग-अलग विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी और अपनी पार्टी के झंडे लहराए।

इसे भी पढ़ें :Google ने हटाए 3,000 फर्जी Youtube चैनल, चीन से था संबंध

सरकार विरोधी अभियान में मिला समर्थन : मरियम नवाज

पीएमएल-एन उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने कहा कि सरकार विरोधी अभियान के पहले शो में लोगों की भीड़ नजर आ रही थी। उन्होंने रैली की तस्वीर और वीडियो साझा करते हुए लिखा कि लाहौर से बाहर निकलने में उन्हें छह घंटे लगे। हर ओर सिर्फ उनके समर्थन में लोग ही लोग दिख रहे थे, ये अभूतपूर्व है।

पीपीपी अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी के काफिले ने गुजरांवाला शहर की सीमा में प्रवेश किया है, तो समर्थक उत्साहित हो गए। विलावल ने वजीराबाद में कहा कि विपक्षी दल संयुक्त रूप से इस दमनकारी सरकार से लोगों से छुटकारा दिलाने के लिए काम करेंगे। विभिन्न शहरों से निकली रैलियां गुजरांवाला के जिन्ना स्टेडियम में पहुंचीं। गौरतलब है कि पीडीएम गठबंधन में पीएमएल-एन, पीपीपी, जेयूआई-एफ समेत 11 विपक्षी दल शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें :AC के आयात पर चीन को झटका, Modi सरकार ने लगाई…

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img