spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

Bigg Boss 14 काफी बोरिंग लग रहा है काम्या पंजाबी को

- Advertisement -

कोहराम  लाइव  डेस्क : Bigg Boss 14 के कंटस्टेंट्स के बीच दोस्ती, लड़ाई और बहस लोगों का ध्यान खींच रही है।  इस बीच एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। काम्या ने ट्वीट में लिखा कि उनका मानना है कि बिग बॉस-14 के फ्रेशर्स कंटेस्टेंट बोरिंग हैं। इसके साथ ही उन्होंने चैनल से एक खास रिक्वेस्ट भी की है।काम्या की बात से एक्ट्रेस प्रिया मलिक ने भी सहमति जताई है।

फ्रेशर्स एंटरटेनिंग नहीं हैं

काम्या पंजाबी का मानना है कि बिग बॉस-14 के फ्रेशर्स कंटेस्टेंट बोरिंग हैं और वह कुछ भी एंटरटेनिंग नहीं कर रहे हैं। काम्या की इस बात पर एक्ट्रेस प्रिया मलिक ने भी हामी भरी है।

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंड रह चुकी हैं

- Advertisement -

प्रिया मलिक और काम्या पंजाबी दोनों ही Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।  प्रिया ने एक ट्वीट में लिखा- ‘जैस्मीन बिल्कुल सही हैं।  जान की एक्टिंग निक्की तंबोली की साइडकिक जैसी है। ’ प्रिया के ट्वीट के जवाब में काम्या ने लिखा- ‘मुझे ये सारे के सारे बहुत बोरिंग लगते हैं।

कलर्स प्लीज कुछ करो ये रोज-रोज एक ही बात को लेकर ड्रामा और एंटरटेनमेंट कुछ नहीं। सूत्रों के अनुसार सुनने में आ रहा है कि सलमान खान के शो में जल्द ही नैना सिंह और सपना सप्पू बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री लेने वाली हैं।  वहीं ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस शो में असीम रियाज और शहनाज गिल की भी एंट्री होने वाली है।

इसे  भी पढ़ें :Divyanka को उनकी नई फिल्म के लिए मिला आशीर्वाद और नसीहत

इसे  भी पढ़ें :बॉलीवुड में अपने कदम जमा रहे गढ़वा के साकेत

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img