spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

प्रेमिका का अश्‍लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्‍लैकमेल, पीड़िता की मां ने की धुनाई  

spot_img

धनबाद : फेसबुक के जरिये प्‍यार और फिर शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण। इस दौरान प्रेमी ने प्रेमिका की अश्‍लील वीडियो बना लिया और फिर शुरू हुआ ब्‍लैकमेल का खेल। युवक लगातार अश्‍लील वीडियो दिखाकर प्रेमिका से पैसा एंथने लगा।

- Advertisement -

मामला धनबाद जिले के सुदामडीह थाना क्षेत्र का है। बोकारो जिला अंतर्गत चंदनकियारी स्थित सबरा मोड़ के रहने वाले 23 वर्षीय प्रदुम मंडल सुदामडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को फेसबुक के जरिये अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता रहा. इस दौरान उस युवक ने अपनी प्रेमिका का अश्लील वीडियो भी बना लिया और जब उस युवक का युवती से मन भर गया तो उस युवक ने युवती को अश्लील वीडियो दिखा कर ब्लैकमेल करने लगा.

Read More : कलयुगी बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर पिता को मार डाला

Read More : दीपिका को एनसीबी के 55 सवालों के देने होंगे जवाब

पीड़िता अपनी इज्जत बचाने के लिए युवक को कई बार पैसे दिए और वीडियो डिलीट करने को कहा, लेकिन युवक वीडियो डिलीट करने के बजाय युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसे एंथता रहा।

ब्लैकमेल के जरिये युवक ने पीड़िता से लगभग 80 से 90 हजार रुपये की ठगी कर चुका था. इस दौरान पीड़िता के घर वालों को भी पता चल चुका था कि घर से पैसे गायब हो रहे है. जिसे लेकर पीड़िता के परिजनों ने पीड़िता से कड़ी पूछताछ की। इस दौरान पीड़िता ने अपने घरवालों को पूरे मामले की जानकारी दी और अपना वाट्सएप चैट दिखाई. जिसमें उस युवक के द्वारा किये जा रहे ब्लैकमेल की पूरी वारदात कैद थी.

जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने स्थानीय नेता राम प्रसाद के सा मिलकर युवक को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई। जिसमें युवक फंस गया। जिसके बाद पीड़िता और उसकी मां ने आरोपी युवक की जमकर धुनाई की और उसे पकड़ कर सुदामडीह थाना के सपुर्द कर दिया और लिखित आवेदन देकर उस युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की.

Read More : रघुवर दास, अन्नपूर्णा देवी बने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img