spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img

Related articles

जेवर दुकान से लूट मामले में 4 अपराधी गिरफ्तार, चांदी नगदी और बाइक बरामद

पांच आरोपी अब भी फरार, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

पलामू : जिले के मेदिनीनगर के मुख्य बाजार स्थित मुरारी ज्वैलर्स से 20 सितंबर को लूट मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को धर दबोचा है। बाकी पांच आरोपी अब भी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूटा गया चांदी, नगदी और एक बाइक बरामद की गई है। बरामद बाइक खूंटी से चोरी की गई थी।

इसे भी पढ़ें : दुमका और बेरमो विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव तीन नवंबर को

गिरफ्तार आरोपियों में अनिल राम, मोनू सोनी, राजेंद्र सोनी और गोलू शामिल है। जबकि फरार आरोपियों में सौरभ राम, सोनू सोनी, रमेश राम, कन्हाई मिस्त्री और राहुल यादव का नाम है।

लूट की घटना के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया गया था। एसआईटी की टीम ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि लूट का मास्टर माइंड सौरभ राम, सोनू सोनी और अनिल राम है। राजेंद्र सोनी को दुकान को टारगेट करने के लिए बताया गया। इसके बाद राजेंद्र ने दुकान की सूचना अपराधियों को दी थी।

इसे भी पढ़ें : डॉक्टरों ने शिक्षा मंत्री को दिल्ली ले जाने को कहा, परिजन तैयार नहीं

ऐसे हुई थी लूट

लूट के बाद दुकान संचालक मुरारी प्रसाद सोनी ने बताया था कि दुकान में वे और  दो अन्य स्टाफ थे। दोपहर करीब तीन बजे तीन लुटेरे दुकान के अंदर घुसे। एक ने पिस्टल दिखाकर उन्हें कब्जे में लिया और दुकान को अंदर से बंद कर दिया था। इसके बाद तिजोरी में रखी 5 किलो चांदी और 100 ग्राम सोना समेत 10 लाख रुपए का जेवर लेकर भाग गए। जाते वक्त अपराधियों ने दुकान को बाहर से बंद कर दिया था।

इसे भी पढ़ें : सुपर ओवर में जीता आरसीबी, रांची के ईशान किशन ने जीता दिल

spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img