spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

अस्पताल की लापरवाही से गर्भ में मरा बच्चा, परिजनों ने किया बवाल

spot_img

समय पर प्रसव होता तो बच्चे की बच सकती थी जान

देवघर: सदर अस्पताल में गुरुवार को मृत बच्चे को जन्म देने को लेकर परिजन द्वारा एएनएम (वार्ड इंचार्ज) बबिता देवी पर पैसे की मांग करने और लापरवाही का आरोप लगाते हुए बवाल किया गया। घटना की जानकारी मिलते ही जोनल चेयरमैन रवि राउत मौके पर पहुंचे। परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त किया। जोनल चैयरमेन ने परिजन को समझा बुझाकर शांत किया। बाद में वार्ड इंचार्ज पर कार्रवाई की मांग को लेकर सदर अस्पताल के उपाधीक्षक के नाम आवेदन कार्यालय को सौंपा।

इसे भी पढ़ें : बेटे की जिद पूरी करने के लिए पिता ने बनाया बैटरी वाली कार….

दो दिनों से लगातार पैसों की मांग की जा रही थी

इस संबंध में कालीरखा मोहल्ला निवासी सागर सिंह ने बताया कि 16 सितंबर को वह अपनी पत्नी फूल कुमारी को प्रसव के लिए सदर अस्पताल लाये थे। 17 सितंबर की दोपहर उनकी पत्नी ने मृत बच्चे को जन्म दिया। मृत बच्चे के संबंध में वार्ड प्रभारी ने उन्हें बताया कि एक दिन पूर्व ही बच्चे की मौत गर्भ में ही हो गई थी। मृत बच्चे के जन्म को लेकर आक्रोशित सागर सिंह का कहना है कि वार्ड प्रभारी व उनके सहयोगी द्वारा दो दिनों से लगातार पैसे की मांग की जा रही थी। मांग पूरी नहीं करने पर इन सभी के द्वारा समय पर प्रसव नहीं कराया गया। समय पर प्रसव होता तो उनके बच्चे की जान बच सकती थी।

इसे भी पढ़ें  : Goolge Play Store से Paytm गायब, यूजर्स के जमा पैसे का क्या होगा ?…

बुधवार की रात चिकित्सक ने परिजन को महिला की हालत को देखते हुए ऑपरेशन कराने की सलाह दी थी। उस दौरान महिला की जांच की गई और पाया गया कि बच्चे की धड़कन सुनाई नहीं दे रही है। हालांकि परिजन चिकित्सक की बात मानने से इनकार कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें  : नए किसान बिल पर सदन से सड़क तक बवाल, जानिए क्या है इस बिल…

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img