spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img

Related articles

नेता जी को चुनाव आते ही याद आया विकास, जनता ने दिखाया आइना

- Advertisement -

लोगों के विरोध के बाद वापस लौटे विधायक  

राजनीति : बिहार में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है. वैसे-वैसे नेताओं का क्षेत्र दौरा भी शुरू हो गया है. सभी पार्टियों के नेता, विधायक अपने इलाकों के दौरे में लग गए हैं. लेकिन विधायकों का जगह-जगह विरोध भी शुरू हो गया है. 5 साल तक जनता को आश्वासनों की घुट्टी पिलाने वाले नेताओं को अब जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. ऐसा ही कुछ नजारा वैशाली जिले के महनार में देखने को मिला. जब JDU विधायक उमेश कुशवाहा अपने समर्थकों के साथ चकेशों गांव पहुंचे. विधायक अगले पांच साल के लिए कोई आश्वासन देते, उससे पहले ही वहां मौजूद गांव के लोगों ने उनसे पिछले पांच साल का हिसाब किताब मांग लिया. भीड़ विधायक का विरोध करने लगे. विधायक उमेश कुशवाहा के समर्थकों ने वहां जमा भीड़ को संभालने की कोशिश की पर बात नहीं बनी. जिसके बाद भीड़ ने चुनावी सभा में ही विधायक के समर्थकों को पीट दिया. मामला बढ़ता देख विधायक के बॉडीगार्ड ने बीच-बचाव किया. जिसके तुरंत बाद विधायक वहन से निकल लिए. ऐसी ही एक घटना हाजीपुर में भी देखने को मिली. वहां बीजेपी विधायक को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा.

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : झारखंड हाई कोर्ट ने दी, इलियास हुसैन को 2 माह की पैरोल

हाजीपुर में भारतीय जनता पार्टी के विधायक अवधेश सिंह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन करने दयालपुर पहुंचे. जहां लोगों के गुस्से और हंगामे के बाद गाड़ी छोड़कर पैदल वहां से निकल लिए. कुछ दूर जाकर गाड़ी ने उन्हें पिक किया.

इसे भी पढ़ें : बोफोर्स होवित्जर तोपों को तैयार करना हुआ शुरू, लद्दाख में होगी तैनाती

विधायक तो PHC का उद्घाटन करने उत्साहित होकर पहुंचे थे, मगर लोगों ने जर्जर सड़क के मुद्दे पर उन्हें घेर लिया. विधायक और उनके समर्थक ने लोगों को समझाया, लेकिन लोग नहीं माने. विधायक ने कहा कि अबकी बार PHC ठीक कराया है. अगली बार सड़क भी बनवा देंगे. मगर लोग कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुए. लोगों ने उनके और पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. भारी विरोध होता देख विधायक उल्टे पावं वापस लौट गए.

- Advertisement -
spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img