spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

आज से शहर के इन इलाकों में गाड़ी पार्क करने पर लगेगा पैसा

spot_img
spot_img
- Advertisement -

रांची : वाहन चालकों के लिए एक आवश्‍यक सूचना। राजधानी रांची के कई पार्किंग स्‍थलों से आज से पार्किंग शुल्‍क की वसूली की जायेगी। रांची नगर निगम ने कई पार्किंग स्‍थलों की बंदोबस्‍ती इस माह से की है। सेवा सदन हॉस्पिटल के सामने, हरिओम टावर के सामने, कांके रोड में रिलायंस मार्ट के सामने, सिद्धू कान्हू पार्क के सामने, संत जेवियर कॉलेज के सामने वाहनों की पार्किंग करने पर वाहन चालकों को अब पैसा देना होगा। दो पहिया वाहन के लिए 5 रुपये और चार पहिया के लिए 20 रुपए शुल्क तय किया गया है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : जमशेदपुर में कोरोना टेस्ट कराने आए मजदूरों पर लाठीचार्ज

एमजी रोड में अल्बर्ट एक्का चौक, चर्च कॉम्प्लेक्स के सामने, गुप्ता भंडार के सामने सहित कई पार्किंग स्थलों की बंदोबस्ती अभी तक नहीं हुई है, इसलिए इन स्थलों से पार्किंग शुल्क की वसूली अभी नहीं की जायेगी। निगम ने इन पार्किंग स्‍थलों के लिए 1 अक्‍टूबर से 31 सितंबर 2021 तक के लिए बंदोबस्‍ती के लिए टेंडर निकाला था, मगर किसी ठेकेदार ने इसमें दिलचस्‍पी नहीं दिखाई। जिस वजह से इन पार्किंग स्‍थलों की बंदोबस्‍ती नहीं हो पाई है।

इसे भी पढ़ें : पेड़ से लटका मिला शव, जमीन को छू रहे थे पांव

इन पार्किंग स्‍थलों पर अभी नहीं लगेगा पार्किंग शुल्‍क

अल्बर्ट एक्का चौक से सर्जना चौक होते हुए सदर हॉस्पिटल की बाउंड्री तक, शारदा बाबू लेन, चर्च कॉम्पलेक्स के सामने से नाइस फर्नीचर तक, हीरो शोरूम से लेकर वीमार्ट तक, नाइस फर्नीचर से भारत शू से होते हुए रोस्पा टावर तक, सीता डेल बिल्डिंग के बाहर से होराइजन होंडा तक, गुप्ता भंडार से लेदर वर्ल्ड होते हुए इंडिया होटल तक पार्किंग स्थल पर अभी पार्किंग शुल्‍क नहीं लगेगा। इन पार्किंग स्‍थलों की अभी तक बंदो‍बस्‍ती नहीं हो पाई है।

इसे भी पढ़ें : Whatsapp ला रहा एक खास फीचर, जानिये क्‍या होगी खासियत

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img