29 C
Ranchi
Monday, May 16, 2022

Latest Posts

शूटर बाबा को आ गई दया, सुपारी देने वाले को ही टपका डाला… देखें कैसे

Kohramlive : दूसरे को मारने की सुपारी देने वाला प्रॉपर्टी डीलर विक्‍की खुद मारा गया। सबसे हैरत की बात यह है कि विक्‍की उसे पेशेवर शूटर के हाथ मारा गया, जिसे उसने अपनी प्रेमिका के पति को मारने के लिए हायर किया था। पेशेवर शूटर रामाशीष उर्फ शूटर बाबा ने विक्‍की के साथ सौदा भी तय कर लिया था। वह विक्‍की के कांटे को सदा के लिए मारने चला भी गया। “शिकार” को देख उसका मन बदल गया। उसने देखा कि वह जिसका खून करने आया है, वह बहुत गरीब है। सीधा-साधा मेहनतकश एक मजदूर है। शूटर बाबा यह जान चुका था कि इस मजदूर की पत्‍नी को प्रॉपर्टी डीलर ने अपने वश में कर लिया है। इस गरीब का हर कुछ छिन गया, अब उसकी जिंदगी भी छीन लेना महापाप होगा।
पैसों की खातिर किसी की भी हत्‍या की सुपारी लेने वाला शूटर बाबा यह मर्डर करने से इंकार कर गया। तब प्रॉपर्टी डीलर लगातार शूटर बाबा को प्रेशर देने लगा। अचानक शूटर बाबा को पता चला कि विक्‍की और उसके दोस्‍त रवि ने एक काम कर 40 लाख रुपये कमाया है। सारा रुपया विक्‍की ने रख लिया है।

तब जिगरी दोस्‍त से जानी दुश्‍मन बना रवि शूटर बाबा से मिला और विक्‍की का खात्‍मा कर देने की उसे सुपारी दे डाली। शूटर बाबा ने विक्‍की के सबसे भरोसेमंद मंतोष को अपने विश्‍वास में ले लिया। मंतोष को लालच देकर उसे अपना हथियार बनाया। मंतोष से उसने कहा कि एक जमीन की खरीद-बिक्री को लेकर विक्‍की से बात करनी है। किसी तरह उसे मेरे साथ भेजो। उसके बाद शूटर बाबा ने चोरी की एक फॉर्च्यूनर गाड़ी का जुगाड़ किया। प्रॉपर्टी डीलर विक्‍की साथ हो गया। मुजफ्फरपुर से मोतिहारी जाने के लिए निकल पड़ा। रास्‍ते में ही मोतिहारी के पिपरा थाना क्षेत्र में मौका पाकर शूटर बाबा ने गाड़ी के अंदर ही एक रस्‍सी से विक्‍की का गला घोंट डाला। इस तरह दूसरों के लिए गड्ढा खोदनेवाले विक्‍की का खुद अंत हो गया। इस बात का खुलासा पटना के एएसपी मनीष कुमार ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में किया। सुनें क्‍या बोले एएसपी…

इसे भी पढ़ें : चलती बस में 4 यात्री जिंदा जले, देखें…

इसे भी पढ़ें : 14 मई को राजधानी के 4 प्रखंडों में वोटिंग, DC-SSP ने कही ये बात

इसे भी पढ़ें : रेलवे गार्ड अब बन गए Train Manager

इसे भी पढ़ें : 22 कुत्‍तों के साथ बेटे को 2 साल तक रखा कैद, बच्‍चा करने लगा ऐसी हरकत

इसे भी पढ़ें : हेलिकॉप्‍टर क्रैश में दो पायलटों की मौत, SSP ने बताया…

इसे भी पढ़ें : CBI ने अपने 4 सब-इंस्‍पेक्‍टरों को किया बर्खास्‍त, जानिये क्‍या है मामला

इसे भी पढ़ें : नहीं खुलेंगे ताजमहल के अंदर के कमरे, जानिये कोर्ट ने क्‍या कहा…

Latest Posts

Don't Miss

Photo News

spot_img