CBI ने अपने 4 सब-इंस्‍पेक्‍टरों को किया बर्खास्‍त, जानिये क्‍या है मामला

Published:

Chandigarh : आईटी कंपनी में फर्जी रेड डालकर 50 लाख रुपए मांगने के मामले में गिरफ्तार अपने ही चार सब-इंस्पेक्टरों को CBI ने बर्खास्त कर दिया। CBI के चारों एसआई के खिलाफ चंडीगढ़ सीबीआई ऑफिस में फिरौती और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। मामला चंडीगढ़ का है।

चंडीगढ़ आईटी पार्क में स्थित एक आईटी कंपनी पर मंगलवार रात ढाई बजे सर्चिंग के बहाने घुसे दिल्ली सीबीआई के 4 सब-इंस्पेक्टरों पर 50 लाख रुपए की डिमांड करने का आरोप है। कंपनी के स्टॉफ से बहस होने पर मारपीट हो गई। इसके बाद फरार हुए दो एसआई वापस दिल्ली पहुंच गए, जबकि 2 को पुलिस की पीसीआर पार्टी ने ट्रांसपोर्ट लाइट पॉइंट चौराहे से पकड़ा। चंडीगढ़ से भागकर 2 अफसरों ने दिल्ली में जॉइन भी कर लिया था। मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचने पर आरोपी अफसरों को सीबीआई ने अपनी कस्टडी में ले लिया है।

सीबीआई के चारों एसआई के खिलाफ चंडीगढ़ सीबीआई ऑफिस में फिरौती और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। सीबीआई सूत्रों के अनुसार एफआईआर में नामजद सब-इंस्पेक्टरों में अंकुर गुप्ता, सुमित गुप्ता, राणा प्रदीप, और एक अन्य उपनिरीक्षक के खिलाफ सीबीआई ने जबरदस्ती वसूली व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

इसे भी पढ़ें : जमीन का लफड़ा, घर में मारा बम… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : पूजा मैडम के साथ-साथ चलते थे वहम और अहम, अब रिमांड पर… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : पुलिसवालों ने जीत लिया दिल, देखें…

इसे भी पढ़ें : अद्भुत : Cyclone असानी में बहकर आया सोने का रथ, देखने उमड़ी लोगों की भीड़ (Video)

इसे भी पढ़ें : बच्‍चे को जिंदा करने का दावा, देखिये कब्र के पास क्‍या कर रही महिलाएं

इसे भी पढ़ें : कंगना रनौत को राहत, देशद्रोह वाली याचिका खारिज

इसे भी पढ़ें : पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर रूसी लांचर से दागा गया था रॉकेट, देखें CCTV फुटेज

Related articles

Recent articles

Follow us

Don't Miss