spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

राजस्‍थान रॉयल्‍स पर RCB की धमाकेदार जीत, कोहली ने खेली 72 रनों की नाबाद पारी

- Advertisement -

19.1 ओवर में 158 रन बनाकर बेंगलुरू ने जीता मैच

कोहराम लाइव डेस्‍क : अबु धाबी में शनिवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में बेंगलुरु ने राजस्थान को 8 विकेट से हरा दिया है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 154 रन बनाए. जवाबी पारी खेलने उतरी बेंगलुरु की टीम ने 2 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया।

- Advertisement -

स्पिनर युजवेंद्र चहल और टीम के बाकी गेंदबाजों की कसी गेंदबाजी के आगे राजस्‍थान के बल्‍लेबाजों की एक न चली। चहल ने 24 रन देकर 3 विकेट झटके. इसी के साथ वो गेंदबाजों की सूची में किंग्स इलेवन पंजाब के मोहम्मद शमी के साथ 8 विकेट लेकर संयुक्त रूप से टॉप पर पहुंच गए.

इसे भी पढ़ेंं : खुल गई दुनिया की सबसे लंबी #AtalTunnel, पीएम ने किया उद्घाटन

टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी राजस्‍थान रॉयल्‍य की शुरुआत अच्‍छी नहीं रही। टीम ने शीर्ष क्रम के बल्‍लेबाज सस्‍ते में पवेलियन लौट गये। जिसके बाद टीम मुश्किल में नजर आ रही थी, मगर हरफनमौला खिलाड़ी महिपाल लोमरोर ने 39 गेंद में 3 छक्के और 1 चौके की मदद से 47 रनों की  पारी खेलकर टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया.

इसे भी पढ़ेंं :  हाथरस कांड के दोषियों के दंड से भविष्य को मिलेगा उदाहरण : योगी

पहले दो मैचों में 74 और 85 रन की पारी खेलने वाले संजू सैमसन भी इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और पांचवें ओवर में चहल की गेंद पर 4 रन पर आउट हो गए. खराब फॉर्म से जूझ रहे उथप्‍पा एक बार फिर असफल रहे। चहल ने उसे आउट किया। चहल ने 17वें ओवर में लोमरोर की पारी का अंत किया, जिनका कैच लॉन्ग ऑफ में खड़े देवदत्त पडीक्कल ने लिया. लोमरोर फिफ्टी से चूके और 47 रन के निजी स्कोर पर लौट गए. उन्होंने 3 छक्कों और 1 चौके की मदद से 39 गेंदों में 47 रन बनाए. उनके अलावा राहुल तेवतिया 24 रन बनाकर नाबाद रहे.

इसे भी पढ़ेंं : बिहार चुनाव 2020 : महागठबंधन में सीट शेयरिंग का फार्मूला तय, जानिये किसे मिली कितनी सीटें

खराब रही बेंगलुरु की शुरुआत 

राजस्थान के 155 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी बेंगलुरु की टीम की शुरुआत खराब रही. मगर टीम ने जीत दर्ज कर खराब शुरुआत को बेहतर अंत में बदल दिया। पारी के तीसरे ही ओवर में फिंच 8 रन बनाकर श्रेयस गोपाल के शिकार बने. लेकिन इसके बाद कोहली और पडीक्कल ने मिलकर 99 रनों की साझेदारी कर टीम को न केवल मुसीबत से निकाला, बल्कि जीत के कगार पर ले जाकर खड़ा कर दिया. हालांकि धमाकेदार साझेदारी बनाने के बाद पडीक्कल पारी के 16वें ओवर में 63 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें जोफ्रा आर्चर ने अपना शिकार बनाया. कोहली 72 रन बनाकर नाबाद रहे. बेंगलुरू की टीम ने 19.1 ओवर में 158 रन बनाकर मैच जीत लिया।

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img