spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img

Related articles

हाथरस कांड के दोषियों के दंड से भविष्य को मिलेगा उदाहरण : योगी

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा- माताओं बहनों की सुरक्षा और विकास के लिए सरकार कृतसंकल्पित

लखनउ : उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध को लोगों में योगी सरकार के खिलाफ आक्रोश है। हाल ही में यूपी के हाथरस, बलरामपुर और भदोही में जिस तरह की घिनौनी घटना घटी उसके बाद से लोगों में काफी आक्रोश है। अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है। हाल में घटे घटनाओं को लेकर सीएम योगी आदित्‍यनाथ भी काफी नाराज हैं।

इसे भी पढ़ें : बिजली उपभोक्‍ताओं को राहत, नहीं देना होगा मीटर रेंट

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है। इन्हें ऐसा दंड मिलेगा जो भविष्य में उदाहरण प्रस्तुत करेगा। आपकी यूपी सरकार प्रत्येक माता-बहन की सुरक्षा व विकास के लिए संकल्पबद्ध है। यह हमारा संकल्प है-वचन है।

इसे भी पढ़ें : घर के आंगन में था शव, दुर्गंध आने पर लोगों ने देखा

डीएम और एसपी पर गिर सकती है गाज

हाथरस मामले को लेकर डीएम और एसपी पर गाज गिर सकती है। हाथरस मामले में प्रशासन के रवैये से सीएम योगी आदित्‍यनाथ बेहद नाराज हैं। मामले में दोनो अधिकारियों पर कार्रवाई हो सकती है।

मालूम हो कि 14 सितंबर को हाथरस की एक लड़की के साथ गैंगरेप हुआ था. आरोप है कि गैंगरेप के बाद आरोपियों ने युवती की जीभ काट दी थी और रीढ़ की हड्डी तोड़ दी थी. पीड़िता की हालत खराब होने के बाद इलाज के लिए उन्हें दिल्ली ले जाया गया था. मंगलवार की सुबह उन्होंने सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया था. मामले में पुलिस पर लीपापोती का आरोप लगा है. घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है।

इसे भी पढ़ें : दुमका सीट के लिए 12 अक्टूबर को नामांकन करेंगे बसंत सोरेन

spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img