तीन शहरों में रिलीज होगा रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ ट्रेलर

Published:

Kohramlive Desk :  बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर की आने वाली नई फिल्म ‘शमशेरा’का ट्रेलर तीन शहरों में रिलीज होगा। इस फिल्म में रणबीर पहली बार अपने करियर में एक तरह का अलग रोल कर रहे हैं। फिल्म ‘संजू’ में काम करने के चार साल बाद रणबीर बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं और अब वे शमशेरा की पूरी टीम के साथ फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए तीन अलग-अलग शहरों के लिए रवाना होने वाले हैं, जिसमें संजय दत्त, वाणी कपूर और डायरेक्टर करण मल्होत्रा भी शामिल हैं।

दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार

रणबीर कहते हैं, ‘मैं शमशेरा का प्रमोशन शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे हम बड़ी संख्या में दर्शकों तक पहुंचाना चाहते हैं। यह एक बड़ी ऑडियंस के लिए बनाई गई फिल्म है। हम इस फिल्म की मार्केटिंग के लिए और इसे लोगों के बीच चर्चा का विषय बनाने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश करने वाले हैं। अब मुझे इस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है।’

दर्शक इस फिल्म से महसूस करेंगे जुड़ाव

संजय दत्त कहते हैं, ‘मैंने शमशेरा देखी है और मुझे यकीन है कि पूरे भारत के दर्शक इस फिल्म से जुड़ाव महसूस करेंगे। हम फिल्म के ट्रेलर को कई शहरों में लॉन्च करने वाले हैं और इस ट्रेलर के जरिए हम ज्यादा-से-ज्यादा लोगों से मिलना और उनसे जुड़ना चाहते हैं। इस तरह की फिल्म शुरू से अंत तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती है और यह हिंदी फिल्मों से जुड़ी सभी अच्छी चीजों को सेलिब्रेट करती है, जिन्हें हम बचपन से देखते आए हैं।’

सभी को पसंद आएगा ट्रेलर

वाणी कपूर कहती हैं, ‘मैं तीन शहरों में ट्रेलर के लॉन्च के साथ शमशेरा के प्रमोशन की शुरुआत को लेकर बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि इस दौरान हम अपने फैन्स और ऑडियंस के साथ बातचीत भी करेंगे। हमें उम्मीद है कि सभी को हमारा ट्रेलर पसंद आएगा, जिसे इतने शानदार तरीके से रिलीज किया जा रहा है।

एक काल्पनिक शहर के नाम पर आधारित है यह फिल्म

शमशेरा की कहानी काज़ा नाम के एक काल्पनिक शहर पर आधारित है। इसमें एक लड़ाका कबीले को एक निर्दयी सेनापति शुद्ध सिंह द्वारा बंदी और गुलाम बनाया जाता है और उन लोगों को बुरी तरह सताया जाता है। यह कहानी एक ऐसे इंसान की है जो पहले गुलाम बना, फिर गुलामों का सरदार बन गया और अंत में अपने कबीले की हिफाज़त करने वाला सबसे बड़ा योद्धा बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए जी-जान से संघर्ष करता है। उसका नाम है शमशेरा।

इसे भी पढ़ें : रांची के कुणाल ने गाड़ा वियतनाम में योग का झंडा… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : भीगे बदन में नम्रता मल्ला ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखें…

इसे भी पढ़ें : Amazing : महिला के गर्भ में पल रहे 13 बच्चे

इसे भी पढ़ें : CID के हवाले जंगलों की अवैध कटाई की जांच

इसे भी पढ़ें : दूल्हा एक और दुल्हन दो, एक साथ भरी दोनों की मांग

इसे भी पढ़ें : JAC 10वीं और 12वीं का RESULT जारी, यहां करें चेक

इसे भी पढ़ें : बाहुबली अनंत सिंह की बादशाहत खत्म

Related articles

Recent articles

Follow us

Don't Miss