29 C
Ranchi
Monday, May 16, 2022

Latest Posts

Poco Watch: धमाल मचाने आ रही ये स्टाइलिश Smartwatch!

Kohramlive Desk : Chinese Smartphone निर्माता कंपनी पोको (Poco) आने वाले दिनों में अपनी पहली स्मार्टवॉच (Smartwatch), ‘पोको वॉच’ (Poco Watch) लॉन्च करने जा रही है। लेकिन, जहां इस स्टाइलिश स्मार्टवॉच (Stylish Smartwatch) की लॉन्च डेट के अलावा आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, वहीं इसके फीचर्स के बारे में लीक्स के जरिए पता लग गया है। पोको (Poco) की इस शानदार स्मार्टवॉच ने एक मामले में Apple Watch Series 7 को भी पछाड़ दिया है।

लॉन्च डेट Poco Watch की

पोको (Poco) की पहली स्मार्टवॉच, Poco Watch को एक ग्लोबल लॉन्च ईवेंट में लॉन्च किया जा रहा है। इस लॉन्च ईवेंट को 25 अप्रैल को शाम 8 बजे (GMT+8) आयोजित किया जाएगा यानी भारत में इस ईवेंट को 25 अप्रैल को रात 9:30 बजे देखा जा सकेगा।  इस ईवेंट की जानकारी ‘पोको फिलीपींस’ (Poco Philippines) के ट्विटर अकाउंट के जरिए जारी की गई है।

 Poco की स्मार्टवॉच ऐसी दिखती है

डिजिट (Digit) की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऑनलीक्स (OnLeaks) के हिसाब से पोको (Poco) की इस स्मार्टवॉच में आपको 1.6-इंच का एमोलेड (AMOLED) डिस्प्ले और 360 x 320 पिक्सल का रेसोल्यूशन मिल सकता है। ये स्मार्टवॉच 225mAh की बैटरी से लैस हो सकती है और इसके डायमेन्शन 39.1 x 34.4 x 9.98mm हो सकते हैं।

Poco Watch के फीचर्स

पोको की पहली स्मार्टवॉच में आपको हार्ट रेट ट्रैकर, ब्लड ऑक्सीजेन लेवल मॉनिटर, स्टेप ट्रैकर और कलोरी ट्रैकर जैसे कई सारे फीचर्स से लैस है। आपको बता दें कि लीक्स के हिसाब से Poco Watch 5ATM वॉटर-रेजिस्टेन्स रेटिंग के साथ आ सकती है और इसे ब्लैक, ब्लू और आइवरी रंगों में बेचा जा सकता है।

Apple Watch से भी है बेहतर

Poco Watch में वैसे तो कई सारे शानदार फीचर्स हैं लेकिन एक मामले में इस गजब की स्मार्टवॉच ने प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड ऐप्पल (Apple) की स्मार्टवॉच, Apple Watch Series 7 को भी पीछे कर दिया है। आपको बता दें कि पोको की नई स्मार्टवॉच बेहद हल्की है और केवल 31 ग्राम की है जबकि Apple Watch Series 7 करीब 39 ग्राम की है। अब तक सामने आई जानकारी को देखें तो इस स्मार्टवॉच में आपको वो सभी फीचर्स मिल रहे हैं जो Apple Watch में दिए गए हैं।

अभी Poco Watch के इन लीक्ड फीचर्स की पुष्टि नहीं की है 

आपको बता दें कि फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर न ही Poco Watch के इन लीक्ड फीचर्स की पुष्टि की है और न ही फीचर्स को लेकर कोई खुलासा किया है।

इसे भी पढ़ें : नाच रहे सनी के साथ हो गया बड़का कांड, देखें…

इसे भी पढ़ें :BOI में निकली बंपर वैकेंसी, 10 मई तक करें अप्लाई

इसे भी पढ़ें : ब्रिटेन के PM Boris Johnson मोदी से बोले- Narendra, My Khaas Dost!

इसे भी पढ़ें : कस्‍टमर बनकर पहुंचे बदमाशों ने ज्‍वेलर को गोलियों से भुना…

इसे भी पढ़ें :ग्रीन व्यू होटल को एडीए ने किया सील, जानिए क्या है पूरा मामला

इसे भी पढ़ें :नोटों के बिस्तर में सोता है ये साधारण सा दिखने वाला आदमी… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : बच्चों की सुरक्षा को लेकर रांची डीसी सख्त, DTO को दिये ये निर्देश…

इसे भी पढ़ें : BREAKING : रांची के 24 स्कूलों को DTO का नोटिस

इसे भी पढ़ें : जेठानी और भैंसुर को कुल्हाड़ी से काट डाला, देखें क्यों…

इसे भी पढ़ें : बीच रोड पर लड़की का कोहराम… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : कभी सूनी थी गोद, खुशनसीबी का गुल खिला सोनी के आंगन… देखें कैसे

इसे भी पढ़ें : नई नवेली दुल्हन का मर्डर, देखें वीडियो..

Latest Posts

Don't Miss

Photo News

spot_img