spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

गया में गरजे PM-Modi, कहा- बिहार में अब लालटेन की जरूरत खत्‍म

spot_img
spot_img
- Advertisement -

गरीब सशक्‍त हो रहे हैं, जो कुछ लोगों को पसंद नहीं

- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्‍क : बिहार में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक तपिश बढ़ रही है। नेताओं का बिहार दौरा और वादाओं का दौर भी जारी है। इसी क्रम में शुक्रवार को बिहार दौरे पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। गया के गांधी मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। PM-Modi ने बिहार की जनता से एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील की. इस दौरान उन्‍होंने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। साथ ही विपक्ष पर जमकर निशाना भी साधा।

इसे भी पढ़ें : Manaatu : यहां बांस की टोकरी चलाती है जिंदगी की गाड़ी

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए PM-Modi ने कहा कि बिहार में अब लालटेन की जरूरत खत्म हो गई है। एक दौर था सड़कों से जाना एक सपना होता थ। यहां के बच्चे छोटे छोटे स्कूलों के लिए भी तरसते थे। स्थि‍ति सुधारने के लिए बीते सालों में बहुत मेहनत की गई है। उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग पुराने अंधकार में ले जाने की तैयारी कर रहे हैं, वैसे लोगों से सतर्क रहना है।

इसे भी पढ़ें : Bihar elections : बीजेपी ने किया मुफ्त कोरोना वैक्‍सीन देने का…

विरोधियों पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एक दौर था जब लोग दूसरे शहर में जाने से डरते थे। लोगों को ये डर सताते रहती थी कि वे पहुंचेंगे या रास्‍ते में किडनैप हो जाएंगे। मगर अब वो दौर खत्‍म हो चुका है। कुछ लोग इसे वापस लाने की फिराक में हैं, ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है।

संकट में किसानों के खाते में सीधा पैसा भेजा गया

पहले राशन, गैस सब्सिडी घोटाला चलता था, मगर अब आधार और खाते से जुड़ चुका है। समय पर इसका लाभ पहुंचना शुरू हो चुका है। कोरोना के संकट काल में किसानों के खाते में सीधा पैसा भेजा गया। उन्‍होंने कहा कि गरीब सशक्त हो रहे है, जो कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। केंद्र सरकार ने भारत की योजनाओं के लिए टेक्नोलॉजी के जरिये स्वामित्व योजना लाई है। गांव में बने घर का कानूनी दस्तावेज मिलेगा। विवाद खत्म होगा। बिना किसी विवाद के जमीन खरीद बिक्री का रास्ता साफ होगा।

इसे भी पढ़ें : अवैध शराब कारो‍बारियों को पकड़ने के लिए कच्‍छा और बनियान में…

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img