spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img

Related articles

spot_img

अवैध शराब कारो‍बारियों को पकड़ने के लिए कच्‍छा और बनियान में पहुंची पटना Police

spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्‍क : जिस पुलिस की पहचान उसकी वर्दी से होती है, वो Police अवैध शराब कारोबारियों को पकड़ने के लिए कच्‍छा और बनियाद में नदी पार कर पहुंची, मगर शराब कारोबारी उनके हाथ नहीं आए। हर बार Police नाव से वहां छापेमारी करने जाती थी तो शराब कारोबारियों को इसकी भनक लग जाती थी और वे फरार हो जाते थे। मगर इस बार Police वर्दी को हाथ में टांगकर नदी पार कर कच्‍छा और बनियान में ही छापेमारी करने पहुंची, मगर सफलता नहीं मिली।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : Accident : पांच साल पहले डैम में डूबा था भाई, आज बहन को ट्रैक्टर ने रौंदा

बता दें कि बिहार सरकार ने बिहार में शराबबंदी की घोषणा की। शराब बंदी की घोषणा तो हो गई, मगर बिहार में शराब कभी बंद नहीं हुई। लोगों तक शराब की होम डिलिवरी शुरू हो गई। प्रशासन के लाख प्रयास के बावजूद अवैध शराब कारोबारी मानने को तैयार नहीं हैं। राज्‍य के अधिकतकर दियारा इलाके में हजारों अवैध शराब की भट्ठियां संचाचित है, जहां से अवैध तरीके से देशी शराब की सप्‍लाई की जाती है।

patna_police
patna_police

अवैध शराब कारोबारियों से पुलिस परेशान है. अवैध शराब कारोबारी नदी के बीच बने टापू पर अवैध शराब बनाने में जुटे हैं। पुलिस लगातार छापेमारी करती है, अवैध भटिठयों को नष्‍ट करती है, मगर पुलिस के जाते ही शराब कारोबारी फिर से भट्ठियां बनाकर अवैध शराब बनाने में जुट जाते हैं।

इसे भी पढ़ें : Bomb Attack : विधायक ढुलू महतो के करीबी के घर फिर से बमबारी

बिहटा सोन नदी के बीच स्थित एक टापू पर भी शराब कारोबारी अवैध तरीके से शराब की फैक्ट्री संचालित कर रहे हैं। टापू चारों तरफ से पानी से घिरा है और टापू पर लंबी-लंबी झाडि़यां भी है, लोकल भाषा में कहें तो कारा उगी हुई है। जिससे दूर से कुछ नहीं दिखता। इसी का फायदा उठाकर शराब कारोबारी यहां अपना धंधा चलाते हैं। हर बार पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए नाव लेकर जाती, मगर पुलिस के पहुंचने से पहले ही कारोबारी फरार हो जाते हैं। इस बार पुलिस ने एक अनोखा तरीका अपनाया।

patna
patna

इसे भी पढ़ें : IPL : पहली बार एक मैच में दो-दो सुपर ओवर, पंजाब ने मुंबई को…

इस बार पुलिस नाव की जगह पैदल ही पानी में उतरकर वर्दी हाथ में टांगकर कच्‍छा और बनियान में ही छापेमारी करने पहुंच गई। मगर पुलिस का ये तरीका भी काम नहीं आया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही शराब कारोबारी वहां से फरार हो गये। पुलिस ने अवैध भट्ठियों को नष्‍ट कर दिया और अवैध शराब को नदी में बहा दिया।

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img