spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

P V Sindhu ने ट्विटर पर शेयर किया ‘I RETIRE’

- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : P V Sindhu ने ट्विटर पर शेयर किया ‘I RETIRE’, और चालाकी से बताया अपना इरादा। दरअसल फेमस बैडमिंटन प्लेयर P V Sindhu ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया ‘I RETIRE’ का एक पोस्ट। जिस पोस्ट पर उनके फैंस ने काफी पॉजिटिव और निगेटिव रिएक्ट भी किया है। हालांकि P V Sindhu ने ‘I RETIRE’ पोस्ट के साथ ही ये भी मेंशन किया है कि “I RETIRE खेल से नहीं, नेगेटिविटि और कोरोना के डर से”। ये पोस्ट पढ़कर उनके फैंस अभी रिलैक्स फिल कर रहे हैं।

‘I RETIRE’ ट्वीट कोरोना के प्रति जागरुकता के लिए था

सिंधु ने ‘I RETIRE’ ट्वीट के जरिए लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने की कोशिश की है। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, ‘यह महामारी मेरे लिए आंख खोलने वाली रही। मैं विरोधियों से लड़ने के लिए कड़ी मेहनत कर सकती हूं। पुरजोर ताकत के साथ आखिरी शॉट लगा सकती हूं। मैंने पहले भी ऐसा किया है, मैं फिर कर सकती हूं, लेकिन नजर न आने वाले इस वायरस को कैसे शिकस्त दूं, जिसने पूरी दुनिया को जकड़ रखा है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें :2021 के IPL में भी दिखेगा Mahendra Singh Dhoni का जलवा

घर में रहते महीनों हो गए और हर बार बाहर जाने के लिए हम खुद से सवाल करते हैं। इन सभी चीजों का एहसास करते हैं और ऑनलाइन इतनी दिल टूटने वाली कहानियां पढ़ीं कि अपने आप से सवाल करने लगी हूं कि हम कहां जी रहे हैं। डेनमार्क ओपन में भारत की अगुआई नहीं करना आखिरी स्‍ट्रॉ था।’

2019 में बनीं थी वर्ल्ड चैम्पियन

24 साल की पीवी सिंधु 2019 में बैडमिंटन में भारत की पहली वर्ल्ड चैंपियन बनी थी। उन्होंने फाइनल में 2017 की चैंपियन जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराया था। यह सिंधु का वर्ल्ड चैंपियनशिप में 5वां मेडल था। वे ऐसा करने वाली दुनिया की दूसरी महिला खिलाड़ी है। उन्होंने 1 गोल्ड, 2 सिल्वर, 2 ब्रॉन्ज जीते हैं।

डेनमार्क ओपन से नाम वापस ले लिया था

ओलिंपिक में सिल्वर मेडलिस्ट सिंधु ने डेनमार्क ओपन से नाम वापस ले लिया था। हालांकि, बाद में कोरोना के कारण यह टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया था। पहले यह टूर्नामेंट 13 से 18 अक्टूबर तक ओडेंस में होने वाला था।

इसे भी पढ़ें :IPL : चेन्नई से हार कर कोलकाता का प्लेऑफ में जाना…

नेशनल कैम्प को छोड़कर लंदन जाने पर हुआ था विवाद

सिंधु हैदराबाद में चल रहे नेशनल कैम्प को छोड़कर लंदन चली गई थीं। इसके बाद अलग-अलग तरह के बयान सामने आए थे। उनके पिता का दावा था कि हैदराबाद में सिंधु सही ढंग से ट्रेनिंग नहीं कर पा रहीं थीं। नेशनल कोच पुलेला गोपीचंद को इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सिंधु किसी पारिवारिक विवाद की वजह से लंदन गईं।

इसे भी पढ़ें :आखिर क्यों ट्रेंड कर रहा है AmazonGiftingHappiness , आइए जानें

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img